PreviousNext

ब‌र्द्धमान विस्फोट: एनआइए प्रमुख ने लिया जांच का जायजा

Publish Date:Fri, 24 Oct 2014 03:40 PM (IST) | Updated Date:Fri, 24 Oct 2014 03:40 PM (IST)
ब‌र्द्धमान विस्फोट: एनआइए प्रमुख ने लिया जांच का जायजा
एनआइए महानिदेशक शरद कुमार ने शुक्रवार को ब‌र्द्धमान विस्फोट मामले की जांच में प्रगति का जायजा लिया। शरद कुमार आज सुबह यहां पहुंचे और फिर ब‌र्द्धमान के लिए निकल गए। वहां उन्होंने द

कोलकाता। एनआइए महानिदेशक शरद कुमार ने शुक्रवार को ब‌र्द्धमान विस्फोट मामले की जांच में प्रगति का जायजा लिया।

शरद कुमार आज सुबह यहां पहुंचे और फिर ब‌र्द्धमान के लिए निकल गए। वहां उन्होंने दो अक्टूबर को ब‌र्द्धमान शहर के खागड़ागढ़ में हुए विस्फोट की जांच में हुई प्रगति का आकलन किया। इस विस्फोट में जमात-उल-मुजाहिद्दीन बांग्लादेश के दो संदिग्ध आतंकियों की मौत हो गई थी।

दो महिलाओं समेत कुल तीन लोगों से एनआइए द्वारा पूछताछ की गई थी। इन महिलाओं में एक महिला विस्फोट में मारे गए संदिग्ध आतंकी की पत्नी है।

केंद्रीय गृह मंत्रालय के निर्देश पर विस्फोट की जांच अपने हाथ में लेते हुए राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने 13 अक्टूबर को हासिम मोला उर्फ बदरू अलाम मोला, रजिया बीबी और अलीमा बीबी को हिरासत में ले लिया था।

विस्फोट स्थल पर सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस के कार्यालय होने के आरोपों की जांच के लिए एनआईए का तीन सदस्यीय दल रविवार को विस्फोट स्थल पर भी गया।

जमशेदपुर पुलिस ने एक को हिरासत में लिया

जमशेदपुर। ब‌र्द्धमान बम विस्फोट कांड की जांच कर रही एनआइए टीम की निशानदेही पर जमशेदपुर पुलिस ने आजादनगर क्षेत्र से शीश मोहम्मद नामक युवक को हिरासत में लिया है। शीश मोहम्मद पिछले एक वर्ष से जमशेदपुर में रह रहा था। शीश को बंगाल की टीम अपने साथ ले गई। शीश का ब‌र्द्धमान बम विस्फोटक में संलिप्तता की बात कही जा रही है।

पढ़े: ब‌र्द्धमान विस्फोट कांड की जांच एनआइए के हवाले

बंगाल धमाके में शामिल थे आतंकी

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:NIA chief monitors probe into Burdwan blast(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

चीन-पाक से सभी मुद्दे बातचीत के जरिए सुलझाना चाहता है भारतमुख्यमंत्री अखिलेश का हाथ पकड़ने पर युवा नेता की पिटाई
यह भी देखें