PreviousNext

पीएम मोदी 25 जून को करेंगे 'मन की बात', लोगों से मांगे सुझाव

Publish Date:Mon, 19 Jun 2017 10:59 AM (IST) | Updated Date:Mon, 19 Jun 2017 10:59 AM (IST)
पीएम मोदी 25 जून को करेंगे 'मन की बात', लोगों से मांगे सुझावपीएम मोदी 25 जून को करेंगे 'मन की बात', लोगों से मांगे सुझाव
'मन की बात' कार्यक्रम प्रधानमंत्री कार्यालय, सूचना और प्रसारण मंत्रालय और डीडी न्यूज के यू-ट्यूब चैनलों पर भी प्रदर्शित किया जाएगा।

नई दिल्‍ली, एएनआइ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम 'मन की बात' का अगला संस्करण इस महीने के अंत में 25 जून को आएगा। यह जानकारी पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर लोगों के साथ साझा की है।

पीएम मोदी ने अपने एक ट्वीट में कहा कि वह चाहेंगे लोग अपने विचार नरेंद्र मोदी एप और My Gov  ओपन फोरम पर अपने विचार और सुझाव साझा करें। लोग अपने विचार और सुझाव टोल फ्री नंबर पर हिंदी और अंग्रेजी भाषा में रिकॉर्ड कर भी भेज सकते हैं।

लोग 1922 नंबर पर एक मिस्ड कॉल भी दे सकते हैं और सीधे प्रधान मंत्री को सुझाव देने के लिए एसएमएस में प्राप्त लिंक का पालन कर सकते हैं। पीएम मोदी अपने रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' में सर्वश्रेष्ठ संदेश और विचार को शामिल करेंगे। यह कार्यक्रम अखिल भारतीय रेडियो और दूरदर्शन पर रविवार को 11 बजे प्रसारित किया जाएगा।

'मन की बात' कार्यक्रम प्रधानमंत्री कार्यालय, सूचना और प्रसारण मंत्रालय और डीडी न्यूज के यू-ट्यूब चैनलों पर भी प्रदर्शित किया जाएगा। आकाशवाणी इस कार्यक्रम को हिंदी प्रसारण के तुरंत बाद क्षेत्रीय भाषाओं में प्रसारित करेगा। कार्यक्रम का क्षेत्रीय भाषा में रिपीट टेलीकास्‍ट रात 8 बजे भी होगा।

इसे भी पढ़ें: मोदी के 'स्‍वच्‍छ भारत अभियान' पर ये क्‍या बोल गए शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Next edition of the Mann Ki Baat programme will take place on June 25(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

पहले खटिया, फिर नाव.. तब एंबुलेंस तक पहुंची प्रसूताछत्तीसगढ़ः गृहमंत्री के बेटे की शादी में मेडिकल टीम, कांग्रेस को अापत्ति
यह भी देखें