Move to Jagran APP

जेवर कांड में आया नया मोड़, प्रारंभिक जांच में नहीं हुई दुष्कर्म की पुष्टि

जेवर में गैंगरेप की घटना में प्रेस वार्ता के दौरान एसएसपी लव कुमार ने कहा प्राथमिक जांच में पीड़ितों के साथ किसी तरह का सेक्सुअल असाल्ट नहीं हुआ है।

By Amit MishraEdited By: Published: Fri, 26 May 2017 06:15 PM (IST)Updated: Sat, 27 May 2017 01:21 PM (IST)
जेवर कांड में आया नया मोड़, प्रारंभिक जांच में नहीं हुई दुष्कर्म की पुष्टि
जेवर कांड में आया नया मोड़, प्रारंभिक जांच में नहीं हुई दुष्कर्म की पुष्टि

नोएडा [जेएनएन]। जेवर कांड में अब एक नया मोड़ आ गया है। वारदात को लेकर पुलिस अधिकारियों की तरफ से कब गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में एसएसपी लव कुमार ने कहा है कि प्रारंभिक जांच में यह सामने आया है कि महिलाओं के साथ दुष्कर्म नहीं हुआ है। जांच के लिए अन्य चीजें लखनऊ भेजी गई हैं, जिसकी रिपोर्ट 15 दिनों में आएगी। 

loksabha election banner

जेवर में सामूहिक दुष्कर्म की घटना में प्रेस वार्ता के दौरान एसएसपी लव कुमार ने कहा प्राथमिक जांच में पाया गया कि पीड़ितों के साथ किसी तरह की कोई सेक्सुअल असाल्ट नहीं हुआ है पर हम एक ओर मेडिकल रिपोट का इंतजार कर रहे हैं जिससे साफ हो पाएगा कि क्या पीड़िता के साथ रेप किया गया है कि नहीं। 

प्रेस वार्ता में पुलिस अधिकारी ने बताया कि फिलहाल पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में ना तो किसी तरह की कोई इंजरी मिली है और ना ही किसी तरह का कोई स्पर्म पर अगली जांच में ही साफ हो पाएगा कि पीड़िता के साथ रेप किया गया कि नहीं। अपराधियों को पकड़ने की लिए लगातार टीम प्रयास कर रही हैं। पुलिस ये रंजिश और लूट करने वाले गैंग दोनों की द्रष्टिकोण पर जांच कर रही है। अगली जांच में डीएनए का पता चलेगा। 

यह भी पढ़ें: यूपी गैंगरेप में खुला बड़ा राज, दौलत नहीं महिलाओं की इज्जत लूटता है गिरोह

पीड़िता ने बदला बयान 

इससे पहले पूरे मामले में उस वक्त एक और मोड़ आ गया था जब गैंगरेप मामले में पीड़िता अपने बयान से मुकर गई है। कल पीड़ित महिला ने अपने पड़ोसियों पर आरोप लगाया था और आज वह अपने बयान से पलट गई। पीड़ित महिला अपने बयान से उलट ममाले को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश भी की। पीड़ित महिला की दलील है कि कल उसे होश नहीं था इसलिये उसने क्या कहा उसे खुद नहीं पता।

यहां पर बता दें कि जेवर-बुलंदशहर स्टेट हाईवे पर रामनेर गांव के पास बुधवार देर रात करीब 12.15 बजे एक परिवार को बंधक बनाकर बदमाशों ने चार महिलाओं से सामूहिक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर बदमाशों ने परिवार के मुखिया (45) की गोली मारकर हत्या कर दी।

यमुना एक्सप्रेस-वे से डेढ़ व जेवर कोतवाली से तीन किमी दूर बदमाश दो घंटे तक हैवानियत का नंगा नाच करते रहे। इस बीच पुलिस की गाड़ी देख फरार हो गए। बदमाशों ने परिवार से 40 हजार नकद व लाखों के गहने लूट लिए। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ धारा 376डी व 396 के तहत सामूहिक दुष्कर्म, हत्या व डकैती का मामला दर्ज कर लिया है। देर रात पुलिस ने तीन को हिरासत में ले लिया। 

यह भी पढ़ें: यूपी गैंगरेप मामले में आया नया मोड़, एक दुष्कर्म पीड़िता ने बदला बयान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.