Move to Jagran APP

यश और रूही का कीजिये स्वागत, करण जौहर ले आएं हैं इन्हें घर... देखिये तस्वीरें

करण रोज़ इन नन्हे मेहमानों से मिलने हॉस्पिटल जाते हुए स्पॉट हुए हैं और इस बार जब वो हॉस्पिटल आए तो यश और रूही को घर ले गए।

By ShikhasEdited By: Published: Wed, 29 Mar 2017 02:04 PM (IST)Updated: Thu, 30 Mar 2017 07:18 AM (IST)
यश और रूही का कीजिये स्वागत, करण जौहर ले आएं हैं इन्हें घर... देखिये तस्वीरें
यश और रूही का कीजिये स्वागत, करण जौहर ले आएं हैं इन्हें घर... देखिये तस्वीरें

मुंबई। करण जौहर ने हाल ही में पूरी इंडस्ट्री को अपने पिता बनने की ख़ुशी से चौंका दिया था। और अब सामने आई है इन बेबीज़ की तस्वीरें! दरअसल, करण के ये ट्विन बच्चे प्रि-मैच्योर बेबीज़ हैं इस वजह से देखभाल के लिए उन्हें हॉस्पिटल में रखा गया था। और अब ख़ुशी की बात यह है कि करण उन्हें घर ले आएं हैं।

loksabha election banner

सेरोगेसी द्वारा पैदा हुए इन ट्विन बच्चों का नाम करण ने अपने पेरेंट्स के नाम पर यश और रूही रखा है। करण रोज़ इन नन्हे मेहमानों से मिलने हॉस्पिटल जाते हुए स्पॉट हुए हैं और इस बार जब वो हॉस्पिटल आए तो यश और रूही को घर ले गए।

इसे भी पढ़ें- बच्चें यश और रूही के लिए डॉक्टर्स के आभारी हैं करण जौहर, शेयर किया इमोशनल मेसेज

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि करण बेबी को अपनी गोद में उठाए अपनी गाड़ी की तरफ़ बढ़ रहे है और दूसरा बेबी शायद करण के किसी क़रीबी शख़्स के हाथों में हैं। वैसे, यश और रूही का चेहरा इन तस्वीरों में नज़र नहीं आ रहा मगर, हम करण के लिए बहुत खुश हैं और हम जानते हैं कि हमेशा लोगों के सामने खुलकर रहने वाले करण जल्द ही इन बेबीज़ को अपने फैन्स के सामने लाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.