Move to Jagran APP

आंध्र प्रदेश : विरोध पर उतरी नेल्लोर गवर्नमेंट जनरल हॉस्पिटल की नर्से, ड्यूटी पर जाने से किया इनकार,

नेल्लोर गवर्नमेंट जनरल हॉस्पिटल (GGH) में काम करने वाली सैकड़ों नर्सों ने अपनी ड्यूटी का बहिष्कार कर दिया है।

By Ayushi TyagiEdited By: Published: Wed, 15 Jul 2020 08:47 AM (IST)Updated: Wed, 15 Jul 2020 08:47 AM (IST)
आंध्र प्रदेश : विरोध पर उतरी नेल्लोर गवर्नमेंट जनरल हॉस्पिटल की नर्से, ड्यूटी पर जाने से किया इनकार,
आंध्र प्रदेश : विरोध पर उतरी नेल्लोर गवर्नमेंट जनरल हॉस्पिटल की नर्से, ड्यूटी पर जाने से किया इनकार,

नेल्लोर (आंध्र प्रदेश) एएनआई।  नेल्लोर गवर्नमेंट जनरल हॉस्पिटल (GGH) में काम करने वाली सैकड़ों नर्सों ने अपनी ड्यूटी का बहिष्कार किया और प्रशासन द्वारा दो स्टाफ नर्सों के निलंबन के खिलाफ मंगलवार को विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि जिन नर्सों का निलंबन किया गया है  निलंबन आदेशों को रद्द करने की मांग करने वाली नर्सो को हम न्याय चाहते हैं के नारे लगाते हुए सुना गया।

prime article banner

उन्होंने कहा कि जब वे कोरोनोवायरस के खिलाफ लड़ाई में लगे हुए थे और अपने जीवन को खतरे में डालकर और कई दिनों तक अपने परिवार को छोड़कर कोरोना वायरस (COVID-19) रोगियों के इलाज में मदद कर रहे थे, अस्पताल ने दो नर्सों को निलंबित कर दिया है।

दो नर्सों के निलंबन को गलत बताते हुए, विरोध करने वालों ने मांग की कि दोनों नर्सों को बहाल किया जाए। नेल्लोर जीजीएच के आइसोलेशन वार्ड में कोरोना वायरस रोगियों को सेवाएं प्रदान करने में लापरवाही के लिए सोमवार को दो नर्सों को निलंबित कर दिया गया और दो डॉक्टरों को मेमो दिया गया

वहीं दूसरी तरफ बात करे राज्य में कोरोना वायरस संक्रमितों की तो राज्य में कोरोना वायरस के कुल 33019   मामले हैं। कोरोना वायरस के राज्य में  15144 एक्टिव केस हैं। कुल मामलों में से अब तक 17467 संक्रमित लोग ठीक हो चुके हैं। वहीं कोरोना के कारण अब तक 408   संक्रमित लोगों की मौत हो गई है। 

वहीं बात करें देश में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या की तो। देश में कोरोना वायरस से अब तक 9 लाख से अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं। इस वक्त देश में कोरोना वायरस के  319840 एक्टिव केस हैं।  हालांकि, देश में कोरोना संक्रमितों से ज्यादा ठीक होना वालों की संख्या है। कोरोना से अब तक 592031 लोग ठीक हो चुके हैैं। कोरोना वायरस के कारण अब तक 24309 लोगों की मौत हो चुकी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.