Move to Jagran APP

व्हाट्सएप पर वायरल हुआ NEET का कथित पेपर, CBSE ने कहा- 'अफवाह'

मेडिकल कॉलेजों में भर्ती के लिए आज संपन्न एनईईटी परीक्षा के प्रश्न आउट होने की अफवाह ने पटना में सनसनी मची रही। रविवार को परीक्षा आरंभ होने के कुछ ही देर बाद व्हाट्सएप पर कथित प्रश्न व उनके उत्तर वायरल हो गए। बाद में सीबीएसई ने इसे अफवाह बताया।

By Amit AlokEdited By: Published: Sun, 01 May 2016 10:34 AM (IST)Updated: Sun, 01 May 2016 07:41 PM (IST)
व्हाट्सएप पर वायरल हुआ NEET का कथित पेपर, CBSE ने कहा- 'अफवाह'

पटना। मेडिकल कॉलेजों में भर्ती के लिए आज संपन्न एनईईटी परीक्षा के प्रश्न आउट होने की अफवाह ने पटना में सनसनी मची रही। रविवार को परीक्षा आरंभ होने के कुछ ही देर बाद व्हाट्सएप पर कथित प्रश्न व उनके उत्तर वायरल हो गए। बाद में सीबीएसई व जिला प्रशासन ने इसे अफवाह बताया।

loksabha election banner

पटना के विभिन्न सेंटरों पर आज 10 बजे से एनईईटी की परीक्षा चल रही थी। इस बीच प्रश्नपत्र के आउट होने की चर्चा गर्म हो गई। व्हाट्सएप पर कथित प्रश्नपत्र व उत्तर वायरल हो गए। इसे देखकर अभिभावकों में असंतोष फैल गया।

जानकारी मिलने पर पुलिस जांच में जुट गई। बाद में सीबीएसई व जिला प्रशासन ने इसे अफवाह करार दिया।

कथित प्रश्नपत्र, जो व्हाट्सएप पर वायरल हुआ था...

साढ़े छह लाख परीक्षार्थी शामिल

विदित हो कि देशभर के मेडिकल और डेंटल कॉलेजों में स्नातक पाठ्यक्रमों में दाखिले के लिए आज पहले चरण की परीक्षा हुई। इसमें करीब साढ़े छह लाख छात्रों ने अपनी किस्मत आजमाई। दूसरे चरण की परीक्षा 24 जुलाई को निर्धारित है, जिसमें ढाई लाख परीक्षार्थी शामिल होने हैं। दोनों चरणों के परिणाम 17 अगस्त को आउट होंगे। एडमिशन की प्रक्रिया 30 सितंबर तक पूरी कर ली जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.