Move to Jagran APP

Nirbhaya Case: कंगना के बयान पर निर्भया की मां बोली '...मैं किसी की तरह महान नहीं बनना चाहती'

2012 Delhi Nirbhaya Case निर्भया की मां ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानावत के बयान पर प्रतिक्रिया में कहा है- मैं कंगना रनौट के बयान से सहमत हूं। मैं उनका धन्यवाद करती हूं।

By JP YadavEdited By: Published: Thu, 23 Jan 2020 01:15 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jan 2020 07:56 PM (IST)
Nirbhaya Case: कंगना के बयान पर निर्भया की मां बोली '...मैं किसी की तरह महान नहीं बनना चाहती'
Nirbhaya Case: कंगना के बयान पर निर्भया की मां बोली '...मैं किसी की तरह महान नहीं बनना चाहती'

नई दिल्ली, एएनआइ। 2012 Delhi Nirbhaya Case : निर्भया मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौट के बयान- ' इंदिरा जय सिंह जैसी औरतों  की कोख से ही दुष्कर्मी पैदा होते हैं। ऐसी आरतों को दुष्कर्मियों संग चार दिन जेल में रखना चाहिए' पर निर्भया की मां ने प्रतिक्रिया दी है। 

loksabha election banner

निर्भया की मां ने कंगना बयान पर कहा है- 'मैं कंगना रनौट के इस बयान से पूरी तरह सहमत हूं। मैं उनका धन्यवाद करती हूं। मैं किसी की तरह महान नहीं बनना चाहती। मैं एक मां हूं और सात साल पहले मेरी बेटी की जान गई है और मैं सिर्फ बेटी के लिए इंसाफ चाहती हूं।

आगामी फिल्म पंगा के प्रीमियर के मौके पर पत्रकारों से मुखातिब होने के दौरान कंगना ने निर्भया के दोषियों का जिक्र करते हुए कहा- 'एक तो नाबालिग था और जो दुष्कर्म करता है वह नाबालिग ही नहीं है।' अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कंगना ने कहा- ' ऐसे लोगों (दुष्कर्मियों) को चौराहे पर मारना चाहिए और वहीं पर फांसी पर लटका देना चाहिए। ताकि उन्हें पता लगे कि दुष्कर्म किया होता है और फिर उसकी सजा क्या होती है?'

बता दें कि पिछले दिनों देश की मशहूर वकील इंदिरा जयसिंह ने निर्भया की मां को सुझाव दिया था कि वे निर्भया के चारों दोषियों अक्षय सिंह ठाकुर, विनय कुमार शर्मा, पवन कुमार गुप्ता और मुकेश कुमार सिंह को माफ कर दें। उन्होंने इसके पक्ष में फिलहाल कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी का भी उदाहरण दिया था, जिन्होंने अपने पति पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को माफ कर दिया था। इस पर निर्भया की मां ने तत्काल प्रतिक्रिया में कहा था कि वो  मुझे ऐसा सुझाव कैसे दे सकती  हैं। हालांकि, मामला तब शांत हो गया था, लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस ने नामी वकील इंदिरा जयसिंह पर हमला कर मामले को गरमा दिया है। 

बता दें कि कंगना रनौट अभिनीत फिल्म 'पंगा' जल्द ही बड़े पर्दे पर आने वाली है और इन दिनों फिल्म की प्रोडक्टशन यूनिट के साथ इसके प्रमोशन में जुटी है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.