PreviousNext

नेशनल महिला प्लेयर की अापत्तिजनक फोटो एफबी पर वायरल, ट्रेनर गिरफ्तार

Publish Date:Fri, 19 May 2017 02:00 AM (IST) | Updated Date:Fri, 19 May 2017 12:40 PM (IST)
नेशनल महिला प्लेयर की अापत्तिजनक फोटो एफबी पर वायरल, ट्रेनर गिरफ्तारनेशनल महिला प्लेयर की अापत्तिजनक फोटो एफबी पर वायरल, ट्रेनर गिरफ्तार
मध्य प्रदेश पुलिस की साइबर सेल ने उस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जिसने फेसबुक पर नेशनल महिला प्लेयर की अपत्तिजनक फोटो वायरल की थीं।

नईदुनिया, भोपाल। भोपाल की नेशनल महिला खिलाड़ी के आपत्तिजनक फोटो न केवल फेसबुक (एफबी) पर अपलोड किए जाने का मामला सामने आया, बल्कि पीडि़ता के दोस्तों और रिश्तेदारों को भी यह फोटो पोस्ट कर दिए गए। आरोपी और कोई नहीं, बल्कि फिजीकल ट्रेनर ही निकला। उसने यह पूरा खेल युवती को बदनाम करने के लिए किया था, ताकि वह मजबूर होकर उसके पास आ जाए। सायबर सेल ने आरोपी को दतिया से गिरफ्तार किया है।

23 वर्षीय पीडि़ता नेशनल खिलाड़ी है। उसने साइबर सेल में कुछ दिन पहले फेसबुक पर उसके अश्लील फोटो पोस्ट होने की शिकायत की थी। उसने आरोप लगाए थे कि सचिन नाम से बने एक प्रोफाइल में उसके आपत्तिजनक फोटो हैं। आरोपी ने ये फोटो उसके दोस्तों और रिश्तेदारों के फेसबुक पर पोस्ट किए हैं। साइबर सेल ने पीडि़ता की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।

एएसपी साइबर सेल शैलेंद्र सिंह चौहान के अनुसार, इसमें दतिया के एक फिजीकल ट्रेनर 32 वर्षीय आदित्य बबेले का नाम सामने आया है। पूछताछ में पता चला कि पीडि़ता की गेम्स के दौरान आदित्य से दोस्ती हो गई थी। बाद में उसे पता चला कि आदित्य युवतियों को फंसाने का काम करता था। इसलिए, उसने उससे दूरी बना ली। इससे गुस्साए आदित्य ने फर्जी नाम से एक फेसबुक पर आइडी बनाई। इसमें उसने पीडि़ता के बनाए हुए अश्लील फोटो अपलोड कर दूसरों को भेज दिए।

आदित्य की मंशा पीडि़ता को बदनाम करने की थी, ताकि वह मजबूरी में उसी के साथ रहे और किसी और की बात न करे। गिरफ्तारी के बाद आदित्य ने बताया कि उसे विश्वास ही नहीं हो रहा कि पुलिस उस तक पहुंच गई। उसे तो लगा था कि पुलिस तक न तो बात पहुंचेगी और न ही पुलिस उस तक पहुंच पाएगी।

यह भी पढ़ें: झूठ बोलने पर फेसबुक भरेगा 794 करोड़ का जुर्माना

यह भी पढ़ें: Instagram लाया नया 'फेस फिल्टर' फीचर, जानिए कैसे करें इस्तेमाल

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:National Female Players Offensive Photo Viral on Facebook(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

ईमानदारी की मिसाल बना ये गांव, 435 सोने के सिक्कों का खजाना पुलिस को सौंपाअमेरिकी वीजा पाने के लिए नाविक को बनाया अपना नकली पति, गिरफ्तार
यह भी देखें