PreviousNext

मोदी में अच्छा नेतृत्व देने की क्षमता: योगी

Publish Date:Thu, 06 Jun 2013 10:08 PM (IST) | Updated Date:Thu, 06 Jun 2013 10:09 PM (IST)
मोदी में अच्छा नेतृत्व देने की क्षमता: योगी
फैजाबाद [जागरण संवाददाता]। गोरक्ष पीठ के उत्तराधिकारी व गोरखपुर के सांसद योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को पत्रकार वार्ता में माना कि नरेंद्र मोदी में अच्छा नेतृत्व प्रदान करने की क्षमत

फैजाबाद [जागरण संवाददाता]। गोरक्ष पीठ के उत्तराधिकारी व गोरखपुर के सांसद योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को पत्रकार वार्ता में माना कि नरेंद्र मोदी में अच्छा नेतृत्व प्रदान करने की क्षमता है। पूर्व सांसद डॉ. राम विलास दास वेदांती के आवास पर हुई उन्होंने कहा कि पूर्व उप प्रधानमंत्री लाल कृष्ण आडवाणी सर्वमान्य नेता हैं। उन्होंने कहा मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच मतभेद नहीं है और दोनों ही अपने-अपने राज्यों में बेहतर काम कर रहे हैं।

सांसद योगी ने पूर्व न्यायाधीश पालोक बसू के श्रीरामजन्मभूमि विवाद पर प्रयासों पर भी तीखा हमला बोला। फायरब्रांड नेता ने कहा कि श्रीरामजन्म भूमि पर मंदिर के अतिरिक्त किसी भी प्रकार का इस्लामिक नहीं बनाने दिया जाएगा और विदेशी आक्रांताओं के नाम पर स्मारक को कतई स्वीकार नहीं किया जाएगा।

न्यायमूर्ति पलोक बसू कांग्रेस व सपा की साजिश का हिस्सा बनकर काम कर रहे हैं, जिनका मकसद विदेशी आक्रांताओं के नाम पर अयोध्या में इस्लामिक सेंटर बनाने का है। उन्होंने कहा कि श्रीराम जन्म भूमि के मसले पर हाई कोर्ट के निर्णय से स्पष्ट हो गया था कि विवादित स्थल श्रीराम जन्म भूमि ही है और अब कांग्रेस व सपा मिलकर यहां विदेशी आक्रांता के नाम पर स्मारक बनाना चाहते है। जिसे कतई स्वीकार नहीं किया जाएगा।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Narendra Modi has good potential to lead: Yogi(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

गर्मी से तप रहे उत्तर भारत में राहत की फुहारविद्याचरण शुक्ल से मिलने पहुंचे शिंदे व हुड्डा
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »