PreviousNext

सुलझ सकती है दिग्विजय अमृता की तस्वीरों की गुत्थी

Publish Date:Tue, 07 Oct 2014 08:52 AM (IST) | Updated Date:Tue, 07 Oct 2014 10:11 AM (IST)
सुलझ सकती है दिग्विजय अमृता की तस्वीरों की गुत्थी
कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह के साथ राज्यसभा चैनल की एंकर अमृता राय की अंतरंग तस्वीरें सोशल मीडिया में लीक होने की गुत्थी सुलझ सकती है।

नई दिल्ली [राकेश कुमार सिंह]। कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह के साथ राज्यसभा चैनल की एंकर अमृता राय की अंतरंग तस्वीरें सोशल मीडिया में लीक होने की गुत्थी सुलझ सकती है।

गूगल ने दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को रिपोर्ट सौंपते हुए बताया है कि फरवरी से मई तक अमृता का ई-मेल भारत के विभिन्न शहरों के अलावा विदेशों में 1030 बार खोला गया। यानी अमृता के 1030 आइपी लॉग मिले हैं। क्राइम ब्रांच के एक मुताबिक मामले की गुत्थी सुलझने की उम्मीद है। क्राइम ब्रांच अमृता से पूछताछ कर पता लगाने की कोशिश करेगी कि जहां-जहां आइपी लॉग मिले हैं, वहां-वहां वह थी अथवा नहीं।

यदि वह वहां गई थीं तो किसलिए। जून में सोशल मीडिया में दोनों की अंतरंग तस्वीरें आने के बाद दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर अमृता से रिश्ते की बात कुबूल की थी। अमृता ने क्राइम ब्रांच में शिकायत कर शक जाहिर किया था कि किसी ने उनके ई-मेल व कंप्यूटर हैक कर तस्वीरें चुराई हैं। क्राइम ब्रांच ने जांच शुरू की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। उसने गूगल को पत्र लिखकर अमृता के ई-मेल के आइपी लॉग बताने का अनुरोध किया था। तीन महीने बाद गूगल ने क्राइम ब्रांच को रिपोर्ट सौंपी।

रिपोर्ट में कहा गया है कि इस वर्ष फरवरी से मई तक अमृता का ई-मेल अकाउंट 1030 बार खोला गया। इनमें आधे से ज्यादा आइपी लॉग दिल्ली, मुंबई, चेन्नई व कोलकाता के हैं। फिलीपींस की राजधानी मनीला और नीदरलैंड्स की राजधानी एम्सटर्डम में भी उनका ई-मेल अकाउंट खोला गया।

पीयूष गोयल मोदी के सबसे अमीर मंत्री

मायावती की आज महाराष्ट्र में आठ चुनावी रैलियां

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Mystery can solve photos of Digvijay-Amrita Rai(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

गठबंधन टूटने के बाद शिवसेना का भाजपा पर सबसे करारा प्रहारगठबंधन टूटने के बाद शिवसेना का भाजपा पर सबसे तीखा प्रहार
यह भी देखें