Move to Jagran APP

यूपी शर्मसार: पुरुषों को बंधक बनाकर महिलाओं के साथ खेत में किया गैंगरेप

यूपी में एक बार फ‍िर गैंगरेप की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दरिंदों ने पहले कार में बैठे पुरुषों को उलटा लिटाया और उसके बाद चार महिलाओं को खेत में ले जाकर गैंगरेप को अंजाम दिया।

By JP YadavEdited By: Published: Thu, 25 May 2017 09:19 AM (IST)Updated: Sun, 28 May 2017 04:35 PM (IST)
यूपी शर्मसार: पुरुषों को बंधक बनाकर महिलाओं के साथ खेत में किया गैंगरेप
यूपी शर्मसार: पुरुषों को बंधक बनाकर महिलाओं के साथ खेत में किया गैंगरेप

नोएडा (जेएनएन)। उत्तर प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के दो महीने बाद भी अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। ग्रेटर नोएडा थाना जेवर क्षेत्र के साबौता गांव के पास हाईवे पर बुधवार रात हथियारबंद करीब छह बदमाशों ने एक कार को रोक लिया। इस कार में आठ लोग सवार होकर जेवर से बुलंदशहर जा रहे थे। बदमाशों ने कार में सवार परिवार से 40 हजार रुपए नकदी, मोबाइल फोन और गहने लूट लिए। लूटपाट के बाद बदमाशों ने महिलाओं के दुपट्टों से परिवार के पुरुषों को बांध दिया और उन्हें उल्टा लिटा दिया। 

loksabha election banner

इसके बाद कार में सवार सभी चार महिलाओं को खेत में ले गए, जहां उनके साथ गैंगरेप किया गया। परिवार के मुखिया ने जब बदमाशों का विरोध किया तो उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह वारदात उस समय हुई जब परिवार के सदस्य बुलंदशहर में अपने किसी बीमार रिश्तेदार को देखने जा रहे थे। बुलंदशहर जाने के दौरान गाड़ी में चार महिलाओं के अलावा चालक समित 4 पुरुष भी थे।

लूट के शिकार पीड़ितों में एक शख्स का कहना है कि पांच बदमाशों ने हमें बंधक बना लिया फिर हमें पीटा गया। इसके बाद परिवार की चार महिलाओं को अलग ले जाकर उसने दुष्कर्म किया।  

घटना की सूचना पाकर एसएसपी लव कुमार मौके पर पहुंचे। लव कुमार ने बताया कि जेवर क्षेत्र के सबौता गांव के पास बीती रात आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने इको कार में जा रहे एक परिवार के साथ वारदात को अंजाम दिया।

यह भी पढ़ेंः यूपी गैंगरेप मामले में आया नया मोड़, एक दुष्कर्म पीड़िता ने बदला बयान 

बदमाशों ने कार के टायर में गोली मारकर उसे रोका। पीड़ित परिवार के मुखिया की बहन की डिलिवरी होने वाली थी। उसकी बहन बुलंदशहर के एक अस्पताल में भर्ती थी, जिसे देखने के लिए वह अपने परिवार के साथ बुलंदशहर जा रहा था।

दिल्ली से सटे गौतमबुद्ध नगर में बुलंदशहर जैसा कांड, देखें तस्वीरें

एसएसपी लव कुमार ने बताया जब परिवार कार से रामनेर के पास पहुंचा, तभी बदमाशों ने कार को अपना निशाना बनाया। विरोध करने पर बदमाशों ने परिवार के मुखिया को तीन गोलियां मारीं, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बदमाश पीड़ित परिवार से जेवर और करीब 45 हजार रुपये की रकम लूटकर फरार हो गए।

यूपी STF कर रही जांच

वारदात की सूचना मिलने पर जब पुलिस पहुंची, तो उस वक्त भी बदमाशों का तांडव जारी था. पुलिस की मानें तो उन्होंने बदमाशों पर फायरिंग भी की, लेकिन वो अंधेरे का फायदा उठा कर भाग निकले। इसके बाद पुलिस पीड़ितों को थाने ले आई। गुरुवार को नोएडा के एक अस्पताल में पुलिस चारों महिलाओं की मेडिकल जांच कराई गई। प्रारंभिक रिपोर्ट पुलिस को सौंप दी गई। सैंपल लखनऊ जांच के लिए भेजा गया है। इस मामले की जांच यूपी एसटीएफ कर रही है, जिसमें 6 अफसर शामिल हैं। 

यह भी पढ़ेंः यूपी गैंगरेप में खुला बड़ा राज, दौलत नहीं महिलाओं की इज्जत लूटता है गिरोह

यह भी पढ़ेंः यूपी में हैवानियतः 50 वर्ष की महिला को भी नहीं छोड़ा, बनी गैंगरेप की शिकार

यह भी पढ़ेंः बुलंदशहर गैंगरेप : 5 राज्यों में 3000 किमी तक भागता ही रहा मुख्‍य आरोपी सलीम 

यह भी पढ़ेंः जानें, बीवी पर जान छिड़कने वाला बावरिया गैंग का सलीम कब बन जाता है वहशी

यह भी पढ़ेंः 29 जुुलाई, 2016 को भी हुई थी दरिंदगी, एक साल में UP दूसरी बार शर्मसार 

 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.