PreviousNext

मुंबई में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 340 लड़कियां पकड़ी

Publish Date:Fri, 05 Oct 2012 01:41 PM (IST) | Updated Date:Fri, 05 Oct 2012 02:22 PM (IST)
मुंबई में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 340 लड़कियां पकड़ी

मुंबई। मुंबई के पॉश ग्राट रोड के रिहाइशी इलाके से 340 लड़कियों को पकड़ा गया है। गुरुवार रात करीब साढ़े 8 बजे पुलिस की अचानक बढ़ी हरकत से इलाके में हलचल मच गई। ये मुंबई पुलिस की एक रेड थी और निशाना थी सिंप्लेक्स बिल्डिंग। जैसे ही पुलिस बिल्डिंग के अंदर दाखिल हुईं लोगों में अफरा-तफरी मच गई।

बॉक्सनुमा कमरों के अंदर चेहरा छुपाए लड़किया और सैकड़ों की तादाद में कपड़ों के बगैर मौजूद लोगों को देखकर माजरा समझने में देर नहीं लगी। दरअसल, ये रिहाइशी इलाका देह व्यापार का एक अड्डा था और यहा सैकड़ों की तादाद में लड़कियों को जिस्मफरोशी के लिए रखा गया था। पुलिस के मुताबिक वो पिछले कुछ वक्त से इस बिल्डिंग में हो रही हरकतों पर नजर रखे हुए थी और वो सही मौके के इंतजार में थी। गुरुवार को जैसे ही उन्हें खबर मिली कि यहा जिस्मफरोशी का धंधा जोरों पर है तो छापा मारा गया। 340 लड़कियों के साथ 134 पुरुषों को भी पकड़ा गया है।

पुलिस के मुताबिक हिरासत में ली गई ज्यादातर लड़किया बंगाली बोलने वाली हैं। जाहिर तौर पर इनके बाग्लादेशी होने की आशका जताई जा रही है और हो सकता है कि इन लड़कियों को ट्रैफिकिंग के जरिए यहा लाया गया हो। सबसे अहम बात ये कि इस जगह से कुछ ही दूरी पर पुलिस चौकी है। जाहिर तौर पर सवाल पुलिस पर भी उठ रहे हैं। सवाल ये कि आखिर इतने बड़े पैमाने पर ये गोरखधंधा कैसे चल रहा था और इतने दिनों तक पुलिस ने कार्रवाई क्यों नहीं की।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर

कमेंट करें

Web Title:mumbai : sex racket exposed thursday night(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)
बच्चों में मोटापे की वजह टीवी भीबराड़ पर हमले के आरोप में महिला समेत चार गिरफ्तार
यह भी देखें

अपनी प्रतिक्रिया दें

अपनी भाषा चुनें
English Hindi


Characters remaining

लॉग इन करें

निम्न जानकारी पूर्ण करें

Name:


Email:


Captcha:
+ =


 

  • K.B.Srivastava | Updated Date:21 Dec 2013, 10:50:43 AM

    वास्तव में भारत में वेश्यावृति की मनाही नहीं है, बल्कि सार्वजनिक स्थान जैसे मंदिर, मस्जिद, गुरूद्वारे आदि से २००मीटर की दूरी तक वेश्यावृति करना/कराना या इस उद्देश्य से आँख मारना दंडनीय अपराध है. इसलिए पहली बार कानून की जानकारी देकर ऐसे लोगो को छोड़ देना चाहिय और समाचार पत्रों में भी सरकार को कानून छपवाना चाहिए. --kbsrivastava52@gmail.com

यह भी देखें
Close