Move to Jagran APP

स्‍वाभिमान रैली में शिरकत करेंगे शिवपाल, सपा को मिलीं पांच सीटें

स्‍वाभिमान रैली के ठीक पहले सीटों के बंटवारे काे लेकर महागठबंधन में आई दरार को पाटने की कोशिश जारी है। कहा जा रहा है कि समाजवादी पार्टी सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव की नाराजगी कम करने में सफलता मिली है। सपा पांच सीटों पर लड़ने को राजी हुई है।

By Amit AlokEdited By: Published: Sat, 29 Aug 2015 06:31 PM (IST)Updated: Sun, 30 Aug 2015 08:07 AM (IST)
स्‍वाभिमान रैली में शिरकत करेंगे शिवपाल, सपा को मिलीं पांच सीटें

पटना। स्वाभिमान रैली के ठीक पहले सीटों के बंटवारे काे लेकर महागठबंधन में आई दरार को पाटने की कोशिश जारी है। कहा जा रहा है कि इस बीच समाजवादी पार्टी पांच सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए राजी हो गई है। पार्टी सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव की नाराजगी कम करने में भी सफलता मिली है। सपा सुप्रीमो के भाई शिवपाल सिंह रैली में शिरकत करेंगे।

prime article banner

समाजवादी पार्टी की नाराजगी दूर करने के लिए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने बिहार में समाजवादी पार्टी को पांच सीटें देने का एलान किया है। लालू ने महागठबंधन की ओर से राकांपा को दी गई तीन सीटों के अलावा अपने हिस्से की दो सीटें भी सपा के लिए छोड़ दी है। इसके साथ ही मुलायम सिंह यादव को मनाने के प्रयास भी जारी हैं।

कहा जा रहा है कि सपा सुप्रीमो की नाराजगी कुछ कम हुई है। पहले महागठबंधन की रैली से किनारा करने का एलान कर चुकी पार्टी के नेता व सपा सुप्रीमो के छोटे भाई शिवपाल सिंह अब रैली में शामिल हो रहे हैं।

इस बीच राजद सुप्रीमो ने सपा की नाराजगी पर सफाई दी और पांच सीटों पर मुलायम के नहीं मानने के सवाल पर कहा कि क्यों नहीं मानेंगे? समाजवादी पार्टी का समधी यहीं बैठा हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.