Move to Jagran APP

रजनीकांत में है कमाल का उत्‍साह : सचिन

इंडियन सुपर लीग (आइएसएल) के दूसरे संस्करण के उद्घाटन समारोह में तमिल फिल्मों के महानायक रजनीकांत और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर मंच पर साथ खड़े नजर आए। सचिन ने कहा कि रजनीकांत का उत्साह अद्भुत है, जो आस-पास के अन्य लोगों के भीतर भी उत्साह जगा देता है।

By sanjay savernEdited By: Published: Sun, 04 Oct 2015 07:23 PM (IST)Updated: Sun, 04 Oct 2015 07:27 PM (IST)
रजनीकांत में है कमाल का उत्‍साह : सचिन

चेन्नई। इंडियन सुपर लीग (आइएसएल) के दूसरे संस्करण के उद्घाटन समारोह में तमिल फिल्मों के महानायक रजनीकांत और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर मंच पर साथ खड़े नजर आए। सचिन ने कहा कि रजनीकांत का उत्साह अद्भुत है, जो आस-पास के अन्य लोगों के भीतर भी उत्साह जगा देता है।

loksabha election banner

सचिन ने सोशल मीडिया के जरिए यह बात साझा की। उन्होंने कहा- "आइएसएल के उद्घाटन समारोह में रजनीकांत के साथ। उनका उत्साह अद्भुत और "संक्रामक" है, जो आस-पास के लोगों में भी उत्साह जगा देता है। सभी टीम को ढेर सारी शुभकामनाएं।"

रजनीकांत ने शनिवार को टूर्नामेंट शुरू होने से पहले सचिन के साथ जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में बग्गी सवारी भी की। आइएसएल के दूसरे सत्र के पहले दिन के मुकाबले में चेन्नाईयान एफसी ने एटलेटिको डी कोलकाता को हराया। रजनीकांत और सचिन के अलावा इस उद्घाटन समारोह में अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, अर्जुन कपूर, अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट भी मौजूद थे।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.