Move to Jagran APP

मोगा गैंगरेप: पुलिस बोली, झूठ बोल रही है पीड़िता, किया नाम उजागर

पंजाब में मोगा के बाघापुराना कस्बे की एक युवती से सामूहिक दुष्कर्म मामले में शुक्रवार को पुलिस ने न सिर्फ पीड़िता का नाम उजागर किया, बल्कि आरोप भी गलत ठहरा दिए। बठिंडा जोन के आइजी परमराज उमरानंगल ने दावा किया कि युवती झूठ बोल रही है। पुलिस के अनुसार, युवती का

By Rajesh NiranjanEdited By: Published: Sat, 02 May 2015 09:50 AM (IST)Updated: Sat, 02 May 2015 10:49 AM (IST)
मोगा गैंगरेप: पुलिस बोली, झूठ बोल रही है पीड़िता, किया नाम उजागर

मोगा। पंजाब में मोगा के बाघापुराना कस्बे की एक युवती से सामूहिक दुष्कर्म मामले में शुक्रवार को पुलिस ने न सिर्फ पीड़िता का नाम उजागर किया, बल्कि आरोप भी गलत ठहरा दिए।

loksabha election banner

बठिंडा जोन के आइजी परमराज उमरानंगल ने दावा किया कि युवती झूठ बोल रही है। पुलिस के अनुसार, युवती का बयान दर्ज कर लिया गया है लेकिन अब तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है। युवती को अस्पताल में भर्ती किया गया है। पीड़ित युवती ने 12 लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो क्लिप बनाने का आरोप लगाया है।

आइजी उमरानंगल ने मीडिया को बताया कि पीड़ित युवती बुधवार को अपने प्रेमी से मिलने के लिए गांव माड़ी मुस्तफा अपनी सहेली के घर गई थी। इस दौरान सहेली की बहन व उसका प्रेमी भी वहां पहुंच गए। जिसके बाद दोनों प्रेमियों ने शराब पीकर हंगामा शुरू कर दिया। एक पड़ोसी ने घर के मालिक जसवंत सिंह को फोन कर इसकी सूचना दी। जसवंत सिंह अपने साथियों सहित रात 12 बजे घर पहुंचा।

जसवंत अपने घर में दो अजनबी युवकों, युवती व साली को देख भड़क गया। उसने पहले अपनी पत्नी की पिटाई की। इसके बाद युवती व उसके प्रेमी चमकौर सिंह निवासी वारोके को घायल कर दिया। इस हमले में युवक चमकौर सिंह टांग टूट गई थी। आइजी ने कहा कि पीडि़ता से सामूहिक दुष्कर्म मामले की जांच चल रही है। पीडि़ता का सरकारी अस्पताल में मेडिकल हो चुका है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद अगली कार्रवाई होगी।

पुलिस इस मामले में अभी तक पीडि़ता की सहेली समेत 12 लोगों को नामजद कर चुकी है। गिरफ्तार दंपति से पूछताछ जारी है। पुलिस पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई करेगी।

मोगा फिर शर्मसार, युवकों ने गैंगरेप कर बनाया एमएमएस, एक गिरफ्तार

मोगा बस कांड: संसद से सड़क तक घिरा बादल परिवार

नौकरी दिलाने का झांसा देकर युवती से सामूहिक दुष्कर्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.