Move to Jagran APP

गुजरात के सभी 48000 बूथों पर जनता ने सुनी 'मन की बात'

भाजपा मोदी के मन की बात को घर घर पहुंचाकर आगामी चुनाव से पहले अपना वोट बैंक मजबूत करने की योजना बना रही है।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Published: Mon, 29 May 2017 07:08 PM (IST)Updated: Mon, 29 May 2017 07:08 PM (IST)
गुजरात के सभी 48000 बूथों पर जनता ने सुनी 'मन की बात'
गुजरात के सभी 48000 बूथों पर जनता ने सुनी 'मन की बात'

अहमदाबाद, जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात को भाजपा ने गुजरात के सभी 48000 बूथ पर जनता के साथ सुनकर एक अनूठा रिकॉर्ड कायम किया है। मुख्यमंत्री रुपानी ने नेता विपक्ष वाघेला के गांव में मन की बात सुनकर जनता से संपर्क बनाने की कोशिश की। भाजपा मोदी के मन की बात को घर घर पहुंचाकर आगामी चुनाव से पहले अपना वोट बैंक मजबूत करने की योजना बना रही है।

loksabha election banner

प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात पर आधारित पुस्तक का राष्ट्रपति भवन में हाल ही में विमोचन हुआ, अब भाजपा उसे गुजरात में घर घर पहुंचाने की तैयारी कर रही है। भाजपा इसके माध्यम से अपना वोट बैंक मजबूत करने के साथ ग्रामीण इलाकों में कांग्रेस की पकड़ को ढीली करना चाहती है। रविवार को मुख्यमंत्री रुपानी ने नेता शंकर सिंह वाघेला के गांव फागवेल में मन की बात सुनकर लोगों से सीधे संपर्क साधा वहीँ गुजरात भाजपा प्रभारी डॉ भूपेंद्र यादव ने कलोल के छ्त्राल गांव में ग्रामीणों के साथ मन की बात सुनी

यह भी पढ़ें : 45 देशों में एक आवाज, एक पहचान, जानिए- PM मोदी की खास उपलब्धियां

रविवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने राज्य के सभी 48 हजार बूथ पर बूथ प्रभारी पेज प्रमुख ने मतदाताओं के साथ मन की बात सुनी। भाजपा अब मोदी के मन की बातों के साथ केंद्र व राज्य सरकार की उपलब्धियों को घर घर पहुंचाकर अपना वोट बैंक मजबूत करेगी। गुजरात में पाटीदार आरक्षण आंदोलन, दलितों से मारपीट तथा ओबीसी के नशाबंदी आंदोलन के बाद भाजपा के वोट बैंक में सेंध लग गई थी जिसकी भरपाई करने को खुद मोदी व अमित शाह जुटे हुए हैं।

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान से घुसपैठ की ताक में 250 आतंकी, सीमा पर सेना कर रही निगरानी

प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी अब तक गुजरात की 12 यात्रा कर चुके हैं वही अमित शाह रोज बरोज की उठा पटक पर नजरें जमाकर रखे हैं। सरकार व संगठन पर शाह की मजबूत पकड़ है


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.