Move to Jagran APP

परिवर्तन के लिए मोदी का पीएम बनना जरूरी : शाह

भाजपा के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के करीबी एवं पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अमित शाह के तरकस के तीर हर ओर चले। सबसे पहले यूपीए सरकार की बखिया उधेड़ी। उसे आजादी के बाद से सबसे भ्रष्टतम सरकार बताया। फिर कांग्रेस, सपा, बसपा और रालोद पर एक-एक कर निशाने साधे। कहा कि देश में परिवर्तन की लहर है और इसलिए मोदी का

By Edited By: Published: Wed, 23 Apr 2014 01:22 AM (IST)Updated: Wed, 23 Apr 2014 07:43 AM (IST)
परिवर्तन के लिए मोदी का पीएम बनना जरूरी : शाह

हाथरस, जासं। भाजपा के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के करीबी एवं पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अमित शाह के तरकस के तीर हर ओर चले। सबसे पहले यूपीए सरकार की बखिया उधेड़ी। उसे आजादी के बाद से सबसे भ्रष्टतम सरकार बताया। फिर कांग्रेस, सपा, बसपा और रालोद पर एक-एक कर निशाने साधे। कहा कि देश में परिवर्तन की लहर है और इसलिए मोदी का प्रधानमंत्री बनना जरूरी हो गया है।

loksabha election banner

अमित शाह मंगलवार को बागला कालेज परिसर में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा कर रहे थे। उन्होंने यूपीए सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि वह महंगाई, सीमा सुरक्षा, भ्रष्टाचार व महिला सुरक्षा आदि मोर्चो पर विफल साबित हुई है। कांग्रेस की आपत्ति के बावजूद उन्होंने राहुल गांधी को युवराज कहते हुए चुटकी ली। बोले-युवराज बार-बार कहते हैं कि मम्मी ने मुझसे ये कहा! ..बहन ने मुझसे ये कहा! यदि युवराज प्रधानमंत्री बने और देश पर संकट आया तो फिर पूछेंगे! मम्मी अब क्या करूं? अमित शाह ने जनता से सीधे सवाल किया कि क्या आप ऐसी सरकार चाहते हैं, जिसकी बुनियाद वंशवाद पर टिकी हो, या फिर ऐसा प्रधानमंत्री, जिसमें देशभक्ति, नेतृत्व क्षमता, नीतियां और उन्हें लागू करने का जज्बा हो।

शाह ने सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव का नाम लिए बगैर उनकी खिल्ली उड़ाते हुए कहाकि नेताजी प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं। नेताजी का तमिलनाडु, गुजरात, महाराष्ट्र, बंगाल और बिहार जैसे राज्यों में कोई आधार है? जब नेताजी को यूपी से बाहर कोई जानता नहीं तो प्रधानमंत्री कैसे बनेंगे।

यूपी ने तय कर लिया है कि राष्ट्रीय पार्टी भाजपा से जुड़ना है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री होंगे तो न चीन सीमाएं लांघेगा और न पाकिस्तान। हर वर्ग और संप्रदाय का बिना भेदभाव विकास होगा। देश में परिवर्तन का दौर है। ऐसी सरकार का गठन हो कि दुनिया में गर्व से कहो कि हम हिन्दुस्तानी हैं।

कांग्रेस के साथ सपा-बसपा पर बरसे अमित शाह :

हमीरपुर। चुनाव आयोग से राहत मिलने के बाद फिर से फार्म में आये भाजपा नेता अमित शाह ने मंगलवार को कन्नौज व हमीरपुर की चुनावी सभाओं में कांग्रेस के साथ सपा और बसपा पर जोरदार हमला बोला। कहा कि यह तीनों दल देश को बर्बाद कर रहे हैं। हमीरपुर के मौदहा में उन्होंने कहा कि जनता अब इन सभी से ऊब चुकी है। देश की रक्षा के लिए डटे हमारे सैनिक का सिर दुश्मन काट ले जाते हैं और हमारी सरकार उस पर भी रोटी सेंकने लगती है। केंद्र सरकार के मंत्री भ्रष्टाचार में लिप्त हैं, लेकिन उन पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही।

कन्नौज में उन्होंने कांग्रेस पर 12 लाख करोड़ के घोटाले का आरोप लगाया। कहा कि ऐसी घोटालेबाज सरकार को सपा बचाती रही।

पढ़ें : मोदी बने पीएम तो विभाजन होगा : फारूक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.