Move to Jagran APP

अब तो मां-बेटे की सरकार गई : नरेंद्र मोदी

भाजपा उम्मीदवार निखिल कुमार चौधरी के पक्ष में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने कहा कि अब केंद्र में कांग्रेस की सरकार नहीं आएगी। उन्होंने कहा कि मैंने पहली बार डबल स्टोरी सभा देखी। इससे पहले नमो ने मैथली में सबका अभिवादन किया। उन्होंने कहा कि देश में कई चरणों म

By Edited By: Published: Sat, 19 Apr 2014 05:14 PM (IST)Updated: Sat, 19 Apr 2014 06:17 PM (IST)
अब तो मां-बेटे की सरकार गई : नरेंद्र मोदी

कटिहार। भाजपा उम्मीदवार निखिल कुमार चौधरी के पक्ष में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने कहा कि अब केंद्र में कांग्रेस की सरकार नहीं आएगी। उन्होंने कहा कि मैंने पहली बार डबल स्टोरी सभा देखी। इससे पहले नमो ने मैथली में सबका अभिवादन किया।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि देश में कई चरणों में मतदान हो चुका है यहां भी कुछ सीटों पर हो चुका है अब तक जो मतदान हुआ है उससे मैं कह सकता हूं कि दिल्ली की वर्तमान सरकार दोबारा नहीं आएगी। सोनिया पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि अब मां-बेटे की सरकार तो गई।

अब जहां मतदान होना है वहां के लोगों का काम है कि मजबूत सरकार बनाने में अपना योगदान दें। मोदी ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद भी आउंगा बिहार। भारत का विकास कुछ टुकड़ों में होगा तो देश महान नहीं बन सकता है। देश तभी शक्तिशाली बनेगा जब पूरे भारत का समग्र विकास होगा। उन्होंने कहा कि बिहार, यूपी में सबसे ज्यादा रोजगार के अवसर पैदा करने की जरूरत है। भाजपा के घोषणा में बिहार पर विशेष ध्यान का संकल्प लिया गया है। इस बार सबकी पोल खुल गई है। कांग्रेस पार्टी हताश और निराश हो गई। उन्होंने आरएसवीपी (राहुल, सोनिया, वाडरा, प्रियंका) मॉडल का नाम लेकर रॉबर्ट वाडरा पर भी निशाना साधा। राहुल गांधी ने कभी गरीबी नहीं देखी इसलिए वह गरीबी का टूरिज्म करते हैं। राहुल गांधी गरीबों का मजाक उड़ाते हैं।

पढ़ें: देश को अब दें मजबूत सरकार: मोदी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.