Move to Jagran APP

कुशासन पर भिड़े मोदी-सोनिया, लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

कुशासन के मुद्दे पर शनिवार को भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी आमने-सामने थे। बिहार और असम की जनसभाओं में मोदी ने जहां केंद्र में कुशासन के लिए मां-बेटे (सोनिया-राहुल) की जोड़ी को जिम्मेदार ठहराया तो अमेठी में सोनिया ने पलटवार करते हुए कहा, भ्रष्टाच

By Edited By: Published: Sun, 20 Apr 2014 08:46 AM (IST)Updated: Sun, 20 Apr 2014 10:25 AM (IST)
कुशासन पर भिड़े मोदी-सोनिया, लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

जागरण न्यूज नेटवर्क, नई दिल्ली। कुशासन के मुद्दे पर शनिवार को भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी आमने-सामने थे। बिहार और असम की जनसभाओं में मोदी ने जहां केंद्र में कुशासन के लिए मां-बेटे (सोनिया-राहुल) की जोड़ी को जिम्मेदार ठहराया तो अमेठी में सोनिया ने पलटवार करते हुए कहा, भ्रष्टाचार में आकंठ डूबे लोग दूसरों पर आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने भाजपा को चुनौती दी कि वह बताए कि उसने अपने शासन वाले प्रदेशों में भ्रष्टाचार में लिप्त लोगों के खिलाफ क्या कार्रवाई की? मोदी ने कहा कि देश को रिमोट कंट्रोल के जरिये नहीं चलाया जा सकता लेकिन सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने ऐसा ही किया।

loksabha election banner

उन्होंने संप्रग सरकार को अपने इशारों पर चलाया जिसका खामियाजा देश भुगत रहा है। अगर देश को बचाना है तो पहले आपको मां-बेटे की जोड़ी से खुद को बचाना होगा। इसके लिए केंद्र में मजबूत और स्थायी सरकार बनाने के लिए आपको भाजपा को तीन सौ सीटों के आंकड़े तक पहुंचाने के लिए पूरी सावधानी के साथ मतदान करना होगा। अगर आपने गलत निर्णय ले लिया तो अगले पांच साल बर्बाद हो जाएंगे जिसका खामियाजा आपको जीवन पर उठाना पड़ सकता है।

असम की सभा में मोदी बोले, बांग्लादेश से आए हिंदुओं को संदिग्धों की सूची में डालकर मताधिकार से वंचित कर दिया गया है। वे भी भारत मां के बेटे हैं और उन्हें भी सम्मान मिलना चाहिए। असम में कांग्रेस और अल्पसंख्यकों के हितों का दावा करने वाले दल के बीच नूरा कुश्ती चल रही है। कांग्रेस बांग्लादेशी नागरिकों की मदद से सत्ता में आने का प्रयास कर रही है। अब असम के लोगों को सोचना है कि उन्हें कौन बचाएगा?

पढ़ें: कांग्रेस के लिए मुसीबत बने वाड्रा

पढ़ें: पूरी ताकत झोंकने की तैयारी में कांग्रेस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.