Move to Jagran APP

कश्मीर : युवक की मौत के बाद घाटी में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद

गुरुवार को श्रीनगर में हुई गोलीबारी में नसीर अहमद नामक युवा के घायल होने के बाद शुक्रवार को उसकी मौत हो गई, जिसके बाद इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है।

By Srishti VermaEdited By: Published: Fri, 16 Jun 2017 02:19 PM (IST)Updated: Fri, 16 Jun 2017 03:16 PM (IST)
कश्मीर : युवक की मौत के बाद घाटी में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद
कश्मीर : युवक की मौत के बाद घाटी में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद

श्रीनगर(आइएएनएस)। सुरक्षा बलों द्वारा फायरिंग में एक युवा की मौत के बाद अधिकारियों ने कश्मीर घाटी में हाइ स्पीड वाले मोबाइल इंटरनेट सेवा को फिर से बंद कर दिया। लैंडलाइन ब्रॉडबैंड कनेक्शन पर भी इंटरनेट की स्पीड कम हो गई है। गुरुवार को श्रीनगर में हुई गोलीबारी में नसीर अहमद नामक युवा के घायल होने के बाद शुक्रवार को उसकी मौत हो गई। 

prime article banner

शहर के बाहरी इलाके रंगरेथ में कुछ पत्थरबाजों के साथ सशस्त्र सीमा बल की झड़प हो गई थी इसी दौरान हुई गोलीबारी में नसीर की छाती में सेना की गोली लग गई थी। इसके बाद उन्हें सुपर स्पेशलिटी शेर-ए-कश्मीर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एसकेआईएमएस) में स्थानांतरित कर दिया गया। घटना के बाद अधिकारियों ने कहा कि सोशल मीडिया पर संवेदनशील तस्वीरों और सामग्रियों को अपलोड करने से रोकने के लिए इंटरनेट को बंद करना आवश्यक हो गया है। अलगाववादियों द्वारा बुलाए गए शुक्रवार की प्रार्थना के विरोध को रोकने के लिए संवेदनशील स्थलों जैसे श्रीनगर और अन्य स्थानों पर पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों की तैनाती की गई है।

यह भी पढ़ें : वार्षिक अमरनाथ यात्रा के मद्देनजर पहलगाम में सुरक्षाबलों का घेर और खोज अभियान शुरू 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.