PreviousNext

MNS की पाक कलाकारों को धमकी, 48 घंटे में छोड़ दो भारत

Publish Date:Fri, 23 Sep 2016 12:07 PM (IST) | Updated Date:Fri, 23 Sep 2016 02:27 PM (IST)
MNS की पाक कलाकारों को धमकी, 48 घंटे में छोड़ दो भारत
एमएनएस ने पाक कलाकारों को 48 घंटे के भीतर भारत छोड़ने की चेतावनी दी है। एमएनएस ने कहा कि वो पाकिस्तानी कलाकारों वाली फिल्मों को रिलीज भी नहीं होने देंगे।

मुंबई। उड़ी हमले के बाद देश के लोगों में आक्रोश है। आम भारतीय इस उम्मीद से केंद्र सरकार की तरफ देख रहा है कि अब बयानबाजी की जगह पाक के खिलाफ कुछ ठोस कार्रवाई होगी। इस बीच महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) की चित्रपट सेना ने पाकिस्तानी कलाकारों को 48 घंटे के भीतर भारत छोड़ने की चेतावनी दी है। एमएनएस ने कहा कि वो लोग फिल्म ऐ दिल है मुश्किल और फिल्म रईस को रिलीज नहीं होने देंगे क्योंकि उन फिल्मों में पाकिस्तानी कलाकार हैं।

चित्रपट सेना के अमी खोपकर ने कहा कि अगर पाकिस्तानी कलाकार दो दिनों के अंदर मुंबई नहीं छोड़ेंगे तो उनकी पिटाई होगी। यही नहीं अगर वो भारत छोड़ने में आनाकानी करेंगे तो एमएनएस कार्यकर्ता उन्हें धक्का देकर मुंबई से बाहर कर देंगे। खोपेकर ने कहा कि पाक कलाकारों को काम देने वाल भारतीय प्रोड्यूसर्स को भी नहीं बख्शा जाएगा।

अमी खोपकर ने कहा कि पाकिस्तान एक तरफ भारतीय जमीन को खून से रंग रहा है। दूसरी तरफ वहां के कलाकार भारत आकर कमाई कर रहे हैं। पाकिस्तान को अपना दोहरा व्यवहार बंद करना होगा। एमएनएस की स्पष्ट सोच है कि पाकिस्तान के खिलाफ पुख्ता कार्रवाई होनी चाहिए। भारत हमेशा से पाकिस्तान के साथ शांति का पक्षधर रहा है लेकिन हम कब तक पाक की मक्कारी को सहन करते रहेंगे।

यूरोपीय संघ के दूत ने की उड़ी हमले की निंदा

खोपकर का पहले भी विवादों से नाता रहा है। ये पहला मौका नहीं है जब उन्होंने इस तरह की चेतावनी दी हो। इससे पहले सचिन तेंदुलकर का मजाक बनाए जाने पर उन्होंने एआइबी के कॉमेडियन तन्मय भट्ट को धमकी दी थी। खोपकर का फिल्म इंडस्ट्री के दूसरे कलाकारों से उलझने का इतिहास रहा है। ऐसे कई मौके सामने आए जब खोपकर के बयानों से उपजे विवादों का सामना करने में नाकाम रही एमएनएस ने खुद को उनके बयानों से अलग कर लिया।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:mns gives pak artist to leave india within 48 hours(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

सेल्‍फी लेने पर अजगर को आया गुस्‍सा, देखें वीडियोयहां के 9 लाख अविवाहित पुरुषों को है दुल्‍हन का इंतजार
यह भी देखें

संबंधित ख़बरें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »