Move to Jagran APP

पड़ोस वाली महिला बोली छत पर तुम्हारी बहन के साथ हो रहा है रेप...और फिर

फरीदाबाद में बदला लेने की नीयत से एक शख्स ने तमंचे के बल पर किशोरी केे साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

By Amit MishraEdited By: Published: Mon, 25 Jul 2016 06:49 PM (IST)Updated: Wed, 27 Jul 2016 09:24 AM (IST)
पड़ोस वाली महिला बोली छत पर तुम्हारी बहन के साथ हो रहा है रेप...और फिर

फरीदाबाद [जेएनएन]। सेक्टर-7 में एक किशोरी के साथ उस वक्त जबरन दुुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया जब व सोने के लिए छत पर गई हुई थी। आरोपी ने पहले तो किशोरी को तमंचा दिखाया और फिर उसे जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म किया।

loksabha election banner

मामले की भनक लगते ही पीड़िता का भाई छत पर पहुंचा तो आरोपी तमंचा लहराते हुए मौके से फरार हो गया। पीड़ित परिवार ने दुष्कर्म का आरोप पड़ोस में रहने वाले एक युवक पर लगाया है। महिला थाने में शिकायत की गई है।

पढ़ेंः परंपरा के नाम पर लड़कियों से संबंध बनाने वाला गंभीर बीमारी से ग्रसित

लिव इन में युवती हो गई थी गर्भवती, ब्वॉय फ्रेंड से अनबन के बाद उठाया ये कदम

पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़ित परिवार ने पुलिस को दी गई शिकायत में कहा है कि आरोपी युवक उनके परिवार से रंजिश रखता है और बदला लेने की नीयत से उसने तमंचे के बल पर किशोरी केे साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

इस मशहूर डायरेक्टर पर लगा है विदेशी छात्रा से रेप का आरोप, 30 जुलाई तक टला फैसला

पीड़ित परिवार का कहना है कि आरोपी ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब पूरा परिवार एक रिश्तेदार के घर गया हुआ था। इस दौरान घर में सिर्फ बेटा-बहू व 14 साल की बेटी ही थी। रात के वक्त बेटा-बहू कमरे में सो रहे थे जबकि बेटी सोने के लिए छत पर चली गई। इसी दौरान आरोपी ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। कमरे में सो रहे भाई को पड़ोस में रहने वाली एक महिला से वारदात की जानकारी मिली, जिसके बाद पीड़िता का भाई छत पर पहुंचा। भाई को देखते ही आरोपी तमंचा लहराते हुए मौके से फरार हो गया।

विदेशी युवती को बनाया बंधक, हर रोज लगती थी बोली...पढ़ें खबर

मां सेे बोली किशोरी, मौसा ने फोन में दिखाई गंदी फिल्म, और कहा...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.