Move to Jagran APP

मसर्रत के खिलाफ पीएसए लगाने का महबूबा ने किया बचाव

जम्मू-कश्मीर में सत्ताधारी पीडीपी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने अलगाववादी मसर्रत आलम के खिलाफ पब्लिक सेफ्टी एक्ट (पीएसए) लगाए जाने का बचाव किया है। उनका कहना है कि लश्कर-ए-तैयबा प्रमुख हाफिज सईद का समर्थन करने वाली गतिविधियों से जम्मू-कश्मीर का माहौल बिगड़ सकता था। पहले विपक्षी नेता के रूप में

By Sanjay BhardwajEdited By: Published: Wed, 29 Apr 2015 12:00 AM (IST)Updated: Wed, 29 Apr 2015 01:08 AM (IST)
मसर्रत के खिलाफ पीएसए लगाने का महबूबा ने किया बचाव

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में सत्ताधारी पीडीपी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने अलगाववादी मसर्रत आलम के खिलाफ पब्लिक सेफ्टी एक्ट (पीएसए) लगाए जाने का बचाव किया है। उनका कहना है कि लश्कर-ए-तैयबा प्रमुख हाफिज सईद का समर्थन करने वाली गतिविधियों से जम्मू-कश्मीर का माहौल बिगड़ सकता था। पहले विपक्षी नेता के रूप में महबूबा ने पीएसए को लोकतंत्र के लिए काला धब्बा बताया था।

loksabha election banner

उनका कहना है कि मसर्रत के खिलाफ पीएसए लगाने का फैसला आने वाले समय में पर्यटन को ध्यान में रखकर किया गया है। एक टीवी चैनल को दिए साक्षात्कार में महबूबा ने कहा, 'हमने मसर्रत को रिहा किया।

आप जानते हैं कि हमें सुप्रीम कोर्ट के आदेश को लागू कराने में किस प्रकार के विरोध का सामना करना पड़ा। मसर्रत जिस भी विचारधारा का अनुसरण कर प्रचार करता है, उससे हमें कोई समस्या नहीं है। लेकिन हाफिज सईद की प्रशंसा करना ठीक नहीं था।'

पढ़ें : मसर्रत राष्ट्रीय एकता के लिए घातक : पुलिस

पढ़ें : मसर्रत को छोड़ना ही था गलत : शिवसेना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.