PreviousNext

मायावती के जन्मदिन पर हर जिले में कटेगा 59 किलो का केक

Publish Date:Thu, 15 Jan 2015 02:23 AM (IST) | Updated Date:Thu, 15 Jan 2015 02:32 AM (IST)
मायावती के जन्मदिन पर हर जिले में कटेगा 59 किलो का केक
बसपा प्रमुख व पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का 59वां जन्मदिन गुरुवार को जनकल्याणकारी दिवस के रूप में मनाया जाएगा। जिला मुख्यालयों पर जन्मदिन के भव्य आयोजन में केक कटेगा और गरीबों व असह

राज्य ब्यूरो, लखनऊ। बसपा प्रमुख व पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का 59वां जन्मदिन गुरुवार को जनकल्याणकारी दिवस के रूप में मनाया जाएगा। जिला मुख्यालयों पर जन्मदिन के भव्य आयोजन में केक कटेगा और गरीबों व असहायों की हर संभव मदद की जाएगी।

इस अवसर पर केंद्र की एनडीए व राज्य की सपा सरकार की विफलताएं गिनाने के साथ ही पूर्व की बसपा सरकार के कार्यो को बताते हुए अगले विधानसभा चुनाव में पार्टी की सरकार बनाने का संकल्प लिया जाएगा।कई दिनों से लखनऊ में मौजूद मायावती जन्मदिन के अवसर पर गुरुवार मध्याह्न 12 बजे पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों से मुखातिब होंगी।

इस मौके पर मायावती खुद की लिखी 'मेरे संघर्षमय जीवन एवं बहुजन मूवमेंट का सफरनामा' (ब्लू बुक) के दसवें भाग के हिंदी व अंग्रेजी संस्करण का विमोचन भी करेंगी। दोपहर बाद मायावती दिल्ली जा सकती हैं। वैसे पार्टी पदाधिकारियों द्वारा मायावती के जन्मदिन को जनकल्याणकारी दिवस के रूप में मनाया जाएगा। जिला मुख्यालयों पर आयोजित होने वाले जन्मदिन समारोह में प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र से पांच-पांच हजार लोगों को जुटाने का लक्ष्य रखा गया है।

मंडल कोआर्डिनेटर के नेतृत्व में 'बहन जी' के जन्मदिन समारोह में 59 किलो का केक काटने के साथ ही गरीबों को कंबल व लड्डू बांटने के अलावा मरीजों को फल आदि वितरित किए जाएंगे। केंद्र व राज्य सरकार की विफलताएं गिनाने के साथ ही पूर्व की बसपा सरकार के कार्यो को बताते हुए अगले विधानसभा चुनाव में पार्टी को बड़ी सफलता दिलाकर सरकार बनाने का संकल्प लिया जाएगा।

पढ़ेंः मायावती दलित नहीं दौलत की बेटीः जुगल

विधानसभा चुनाव की अग्निपरीक्षा होगा मायावती का जन्मदिन

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:mayawati's birthday today(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

जब मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने दिया प्रवचनएपी सिंह ने यूपीएससी की सदस्यता से दिया इस्तीफा
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »