PreviousNext

गुजरात विधानसभा चुनाव में उतर सकते हैं कई पूर्व आइपीएस

Publish Date:Tue, 20 Jun 2017 03:47 AM (IST) | Updated Date:Tue, 20 Jun 2017 11:52 AM (IST)
गुजरात विधानसभा चुनाव में उतर सकते हैं कई पूर्व आइपीएसगुजरात विधानसभा चुनाव में उतर सकते हैं कई पूर्व आइपीएस
गुजरात विधानसभा चुनाव में कई पूर्व आइपीएस भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे।

अहमदाबाद, राज्य ब्यूरो। गुजरात विधानसभा चुनाव में कई पूर्व आइपीएस भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे। स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति लेने वाले राहुल शर्मा ने नए राजनीतिक दल के गठन का ऐलान किया है। वहीं, फर्जी मुठभेड़ मामलों में उलझे पूर्व डीजीपी डीजी वंजारा के अलावा पूर्व आइपीएस कुलदीप शर्मा और आइए सैयद के भी चुनाव लड़ने की संभावना है।

       

 गुजरात दंगों के बाद राजनेताओं और पुलिस अधिकारियों की बातचीत की कॉल डिटेल पहले नानावती आयोग और फिर एसआइटी को सौंपकर सरकार की आंख की किरकिरी बने 1992 बैच के आइपीएस राहुल शर्मा ने अपनी फेसबुक पेज पर 'स्मार्ट पार्टी' के नाम से नए राजनीतिक दल के गठन की घोषणा की है। आगामी 24 जून को वह अहमदाबाद में युवाओं और समर्थकों से मिलकर संगठन बनाएंगे।

 सोहराबुद्दीन, इशरत जहां और सादिक जमाल सहित कई मुठभेड़ मामलों में उलझे वंजारा भी सम्मेलनों व रोड शो के जरिये जनसमर्थन जुटा रहे हैं। उनके अलावा पूर्व आइपीएस केडी पाटडिया और पूर्व डीजीपी एआइ सैयद भी भाजपा की ओर से चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं। जबकि वीवी रबारी और कुलदीप शर्मा के कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने की संभावना है। कुलदीप शर्मा कांग्रेस के कच्छ से प्रत्याशी हो सकते हैं।

यह भी पढें: गुजरात में कांग्रेस नेता शंकर सिंह वाघेला का साथ छोड़ने लगे समर्थक

यह भी पढें: गुजरात में 5 लाख लोग योग कर रचेंगे इतिहास

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Many former IPS candidates may contest Gujarat Assembly elections(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

सरदार सरोवर बांध के दरवाजे बंद करने की सुप्रीम कोर्ट से मंजूरी के साथ ही सियासी पारा गरमाबीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज से दो दिवसीय गुजरात दौरे पर
यह भी देखें