PreviousNext

नेशनल ब्रेवरी अवॉर्ड विनर और उसके भाई का अपहरण

Publish Date:Sat, 20 May 2017 04:42 PM (IST) | Updated Date:Sat, 20 May 2017 05:14 PM (IST)
नेशनल ब्रेवरी अवॉर्ड विनर और उसके भाई का अपहरणनेशनल ब्रेवरी अवॉर्ड विनर और उसके भाई का अपहरण
महाराष्ट्र के जलगांव में रहने वाले 12 वर्षीय नीलेश को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नेशनल ब्रेवरी अवॉर्ड से सम्मानित किया था।

जलगांव (आईएएनएस)। पीएम मोदी द्वारा नेशनल ब्रेवरी अवॉर्ड से सम्मानित नीलेश और उसके भाई के अपहरण का मामला प्रकाश में आया है। परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस अपरहण का मुकदमा दर्ज दोनों को तलाशने में जुट गई है।

बताते चलें कि महाराष्ट्र के जलगांव में रहने वाले 12 वर्षीय नीलेश को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नेशनल ब्रेवरी अवॉर्ड से सम्मानित किया था। उसे जनवरी 2016 में एक लड़के को वाटर टैंक में डूबने से बचाने की बहादुरी के लिए नेशनल ब्रेवरी अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था।

मामले में जांच अधिकारी वंदना सोनावने ने बताया कि एक विशेष टीम गठित कर शहर के सभी पुलिस स्टेशन को इन दो बच्चों पर कड़ी नजर रखने को कहा गया था। सोनावने ने बताया कि हमने मीडिया में दोनों बच्चों के फोटो छपवा कर हर जगह पर उनके पोस्टर लगवाए हैं। पब्लिक से अपील भी की है कि वे उन्हें ढूंढ़ने में पुलिस की मदद करें।

नीलेश और उसके भाई गणपत की मां सुंदरबाई आर. भील के अनुसार दोनों बच्चे गुरुवार से ही घर से लापता हैं। उन्होंने बुधवार दोपहर को महसूस किया था कि उनका बड़ा बेटा और नेशनल हीरो नीलेश घर से गायब हैं। अपने सभी रिश्तेदारों और दोस्तों के यहां पता करने की कोशिश के बाद नीलेश और गणपत के परिजन शुक्रवार को पुलिस के पास गए। अपहरण के पीछे अपहरणकर्ताओं का मकसद अभी तक सामने नहीं आया है।

यह भी पढ़ें : बच्चा चोर अफवाह से भड़के लोग, भारी संख्या में फोर्स तैनात 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Manhunt on for national hero abducted in Maharashtra(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

जिन बागों में कभी लाल-लाल सेब लटकते थे, आज बह रहा खूनजाधव मामले में अभी ज्यादा खुश न हो सरकार : शिवसेना
यह भी देखें