Move to Jagran APP

मदद मांगने के बहाने यात्री ने की गंदी हरकत, परेशान हुई एयरहोस्‍टेस

इंडिगो के एक विमान में सवार एक यात्री ने शर्म की सारी हदें पार करते हुए अपने कपड़े उतार दिए और एयरहोस्‍टेस पर भद्दी टिप्‍पणी की। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया।

By Monika minalEdited By: Published: Wed, 12 Oct 2016 10:07 AM (IST)Updated: Wed, 12 Oct 2016 10:17 AM (IST)
मदद मांगने के बहाने यात्री ने की गंदी हरकत, परेशान हुई एयरहोस्‍टेस

नई दिल्ली (जेएनएन)। इंडिगो के भुवनेश्वर-दिल्ली उड़ान में एक माह पहले एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने अपने कपड़े उतार दिए और विमान के क्रू मेंबर्स से बदसलूकी की। यात्रा शुरू होते ही इस यात्री ने कहा कि उसे सीट बेल्ट बांधनी नहीं आती और एयरहोस्टेस की मदद चाहिए और इसके लिए उसे मदद मिली।

loksabha election banner

इसके बाद यात्री लैवेटरी में गया और वहां भी मदद के लिए कॉलबेल बजायी। इसके बाद तुरंत क्रू वहां पहुंची लेकिन उसे आपत्तिजनक अवस्था में देख महिला क्रू मेंबर ने अंदर आने से इंकार कर दिया और आग्रह किया कि लैवेटरी का उपयोग करते हुए उसे कुछ शिष्टता बरतनी चाहिए। मदद न मिलने पर यात्री किसी तरह टॉयलेट से बाहर तो आ गया लेकिन उसकी दुर्व्यवहार वाली हरकतें जारी रहीं। वह महिला क्रू मेंबर पर अभद्र टिप्पणियां करता रहा।

इसके बाद क्रू ने विमान 6E-256 के कप्तान को सूचित कर दिया जिसके बाद दिल्ली में सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट किया गया। लैंडिंग के बाद एयरक्राफ्ट से यात्री को पुलिस के हवाले कर दिया गया। एयलाइंस ने बताया कि इस मामले में एफआइआर दर्ज करा दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

बता दें कि सभी एयरलाइंस ने यह स्पष्ट कर दिया है कि विमान की सुरक्षा के साथ किसी तरह का दुर्व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और ऐसे यात्रियों को पुलिस के हवाले कर दिया जाएगा।

पटना से बेंगलुरु के लिए इंडिगो की सीधी उड़ान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.