Move to Jagran APP

गोलगप्पा खाने के लिए पांच रुपये मांगने पर बेटे का कत्ल

नशे में धुत लक्ष्मण को बेटे का रुपये मांगना इतना बुरा लगा कि वह अपना आपा खो बैठा और बेटे को पीटने लगा। अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Published: Fri, 16 Jun 2017 10:21 PM (IST)Updated: Fri, 16 Jun 2017 10:21 PM (IST)
गोलगप्पा खाने के लिए पांच रुपये मांगने पर बेटे का कत्ल
गोलगप्पा खाने के लिए पांच रुपये मांगने पर बेटे का कत्ल

जेएनएन, कोलकाता। गोलगप्पा खाने के लिए महज पांच रुपये मांगने पर पिता ने पुत्र की पीट-पीटकर जान ले ली। बीच बचाव करने आई अपनी पत्नी को भी धुन दिया। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

सूत्रों के अनुसार गुरुवार शाम दिनहाटा के विलेज-1 गांव के रहने वाले लक्ष्मण पासवान के 12 वर्षीय बेटे संगम पासवान ने गोलगप्पा खाने के लिए पांच रुपये मांगे थे। नशे में धुत लक्ष्मण को बेटे का रुपये मांगना इतना बुरा लगा कि वह अपना आपा खो बैठा और बेटे को पीटने लगा।

बीच बचाव को आई अपनी पत्नी को भी बुरी तरह पीटा। चीख-पुकार सुन मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने संगम को गंभीर हालत में बरामदे में पड़ा देखा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मां और बेटे को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने संगम को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें : लुधियाना में उद्यमी ने परिवार को गोली मार कर आत्‍महत्‍या की

यह भी पढ़ें : सरायमीर की गलियों में अबू सलेम का नामलेवा तक नहीं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.