Move to Jagran APP

शर्मनाक, जुए में पांच हजार रुपये हारा तो दोस्त को सौंप दी पत्नी

रोहतक में एक व्‍यक्ति ने जुए में पांच हजार रुपये हार जाने पर दोस्‍त को अपनी पत्‍नी सौंप दी। दोस्‍त ने महिला से दुष्‍कर्म का प्रयास किया। शोर मचाने पर पड़ोसियों ने बचाया।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Wed, 26 Oct 2016 06:54 PM (IST)Updated: Thu, 27 Oct 2016 08:47 AM (IST)
शर्मनाक, जुए में पांच हजार रुपये हारा तो दोस्त को सौंप दी पत्नी

जेएनएन, रोहतक। शहर में एक बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है। एक व्यक्ति घर में अपने दोस्त के साथ जुआ खेल रहा था। वह दोस्त से पांच हजार रुपये हार तो उसने बदले में अपनी पत्नी काे उसे सौंप दिया। इसके बाद पति के सामने ही दोस्त ने महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। महिला ने शोर मचाया ता पडोसियों ने आकर उसे बचाया। इस घिनौनी हरकत के बारे में अपनी सास और पति के चाचा को बताया, लेकिन उन्होंने भी पति का साथ दिया। अपनी घिनौनी हरकत पर शर्मिंदा हाेने की जगह पति महिला को तलाक देने की बता करने लगा।

loksabha election banner

पति ने एक कागज पर उसके हस्ताक्षर करा लिए और तलाक देने के लिए लिखवा लिया। इसके बाद आरोपी ने उसे मायके में भेज दिया। उसने आपबीती मायके वालों को बताई तो उन्होंने पुलिस की मदद ली। पुलिस ने महिला के बयानों पर पति और उसके दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पढ़ें : रैगिंग का खौफ : छात्राओं से कराते थे टायलेट साफ, शौच के समय खींचते थे फोटो

शहर के पाड़ा मोहल्ले की रहने वाली एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि उसने वर्ष 2008 में अपने मोहल्ले के ही रहने वाले राहुल के साथ लव मैरिज की थी। राहुल शादी के कुछ दिन बाद तक तो ठीक रहा, इसके बाद उसने शराब और अन्य नशे करने शुरू कर दिए। इसके बाद वह उसके साथ मारपीट करने लगा।

पढ़ें : आश्रम का बाबा कर रहा था गंदी हरकतें, तंग युवती ने उठाया खौफनाक कदम

महिला के अनुसार, राहुल हर दिन अपने दोस्तों को घर पर लेकर आता था और उनके साथ शराब पीता। इसके दौरान उसके दोस्त महिला के साथ छेड़छाड़ करते थे। राहुल अपने दोस्तों के साथ जुआ भी खेलता था। महिला ने बताया कि मंगलवार की रात को राहुल अपने दोस्त सुनील के साथ घर आया। पहले तो दोनों ने शराब पी और उसके बाद जुआ खेलने लगे।

पढ़ें : अमृतसर के मेडिकल कॉलेज में रैगिंग, जूनियर छात्रों के कपड़े उतरवाए

महिला के अनुसार, जुआ खेलते हुए उसका पति राहुल पांच हजार रुपये हार गया। उसके पास पैसे नहीं थे तो उसने अपनी पत्नी को सुनील को सौंप दिया। सुनील ने शराब के नशे में महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। इसके बाद महिला ने शोर मचा दिया और शाेर सुनकर आए पड़ोसियों ने उसे बचाया। इस दौरान पति घर से गायब हो गया था।

इसके बाद महिला ने अपनी सास और पति के चाचा राकेश को बताया। इन लोगों ने भी पति का साथ दिया और चुप रहने के लिए कहा। इसके बाद महिला का पति घर पर आ गया। पति ने उससे एक कागज पर तलाक लेने के लिए हस्ताक्षर करा लिए और कहा कि वह अब उसके साथ नहीं रह सकता, इसलिए मायके चली जाए। महिला अपने मायके में पहुंची और पूरी जानकारी परिजनों को दी। इसके बाद महिला पुलिस थाने में शिकायत दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पति की तलाश कर रही है।

हर दिन सहती थी जुल्म

महिला ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि पति उस पर हर दिन जुल्म करता था। हर बार वह अपने पति को समझाने की कोशिश करती थी लेकिन वह अपनी हरकताें से बाज नहीं आता था।

अपने हाथ में चाकू मारकर फंसाना चाहा पत्नी को

महिला का कहना है कि उसने शोर मचाया और हंगामा हुआ तो पति ने अपने हाथ में खुद ही चाकू मार लिया और उसे फंसाने का प्रयास किया। आरोपी ने खुद ही पुलिस को फोन कर बुलाया। पुलिस के जांच करने पहुंचने से पहले वह फरार हो गया। इसके बाद महिला थाना पुलिस को उसने पूरी कहानी बताई।

पढ़ें : बीवी की मौत के बाद जीजा 16 साल की साली को ले गया घर और फिर...

--------

'' पाड़ा मोहल्ले की रहने वाली महिला ने प्रेम विवाह किया था। उसका पति नशा करता है। वह मंगलवार को जुए में पांच हजार रुपये हार गया। इसके बाद उसने अपनी पत्नी को दोस्त को सौंप दिया। उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया। रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।
- इंस्पेक्टर गरिमा, एसएचओ, महिला थाना।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.