PreviousNext

शादी के बाद पहली बार पत्नी को बिना मेकअप में देखा और देखते ही दे दिया तलाक

Publish Date:Wed, 19 Oct 2016 06:59 PM (IST) | Updated Date:Wed, 19 Oct 2016 07:06 PM (IST)
शादी के बाद पहली बार पत्नी को बिना मेकअप में देखा और देखते ही दे दिया तलाक
पति का कहना है कि जब उसकी पत्नी मेकअप निकालकर बाहर आई तो वो उसे बिलकुल पहचान ही नहीं सका।

दुबई, पीटीआई। संयुक्त अरब अमीरात में एक पति ने जब पहली बार अपनी पत्नी को बिना मेकप के देखा तो देखते ही उसे तलाक दे दिया। पति का कहना है कि शादी के बाद पहली बार जब उसने स्वीमिंग के दौरान अपनी पत्नी का चेहरा बिना मेकप के देखा तो वो उसे पहचान ही नहीं पाया।

दरअसल दोनों नवदंपत्ति शारजा के अल ममजार बीच पर स्वीमिंग करने गए थे। जैसे ही उस व्यक्ति की पत्नी पानी से बाहर निकली तो उसका मेकअप उतर चुका था और वो अपने असली चेहरे के साथ उसके सामने थी जिसे देखकर वो व्यक्ति दंग रह गया और फिर उसने गुस्से में अपनी पत्नी को तलाक दे दिया।

पति का मानना है कि उसकी पत्नी वैसी नहीं है जैसी वो शादी के पहले थी या शादी के बाद कुछ दिनों तक नजर आती थी। पति का आरोप है कि उसकी पत्नी ने काफी सारा कॉस्मेटिक का इस्तेमाल कर उसे धोखा दिया है।

पति का कहना है कि जब उसकी पत्नी मेकअप निकालकर बाहर आई तो वो उसे बिलकुल पहचान ही नहीं सका। उसका कहना है कि उसकी पत्नी ने आंखो को भी मेकअप के जरिए खूबसूरत बना लिया था इसके साथ ही उसने शादी से पहले सर्जरी भी करवाई थी।

इस मामले को लेकर पत्नी का कहना है कि वो सारी बातें अपने पति को पहले ही बता देना चाहती थी मगर काफी देर हो चुकी थी इस वजह से वो चुप रही। मेकअप की सच्चाई जानने के बाद पति ने अपनी पत्नी को तुरंत तलाक दे दिया और फिर किसी भी तरह के समझौते से इनकार कर दिया है।

पढ़ें- समान नागरिक संहिता दलितों, ईसाइयों और मुस्लिमों के खिलाफ

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Man divorces wife after seeing her first time without make up(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

जम्मू-कश्मीर से AFSPA हटाने के लिए महबूबा सरकार ने नहीं दिया प्रस्ताव: RTIकांग्रेस का दावा विदेश सचिव ने सर्जिकल की सच्चाई बताई
यह भी देखें

संबंधित ख़बरें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »