Move to Jagran APP

घरेलू विवाद में पति ने महिला की नाक और चोटी काटी

किसी बात को लेकर दंपती में विवाद हो गया। गुस्साए पति ने पहले तो पत्नी को जमकर पीटा। इसके बाद भी जब उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने पहले तो कैंची से पत्नी की चोटी काटी और बाद में नाक काट डाली। खून से लथपथ महिला कोतवाली पहुंची और

By Sanjay BhardwajEdited By: Published: Wed, 27 May 2015 11:55 AM (IST)Updated: Wed, 27 May 2015 12:15 PM (IST)
घरेलू विवाद में पति ने महिला की नाक और चोटी काटी

पूरनपुर [जासं]। किसी बात को लेकर दंपती में विवाद हो गया। गुस्साए पति ने पहले तो पत्नी को जमकर पीटा। इसके बाद भी जब उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने पहले तो कैंची से पत्नी की चोटी काटी और बाद में नाक काट डाली। खून से लथपथ महिला कोतवाली पहुंची और पति के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने इसमें पति के खिलाफ सिर्फ एनसीआर दर्ज की है।

prime article banner

पूरनपुर देहात क्षेत्र के मुहल्ला अहमदनगर निवासी जानआलम की सुबह उसकी पत्नी रूबीना से किसी बात को लेकर नोकझोंक होने लगी। गालीगलौज के बाद पति ने उसकी लात घूसे से पिटाई कर दी। पिटाई करने के बाद पति का गुस्सा यहीं पर शांत नही हुआ।

पति ने घर में रखी कैंची को उठा लिया और पत्नी की गर्दन पकड़कर उसकी चोटी काट दी। महिला ने जब इस बात का विरोध किया तो उसकी नाक भी काटने लगा। बचाव करने के दौरान महिला की हाथ की उगली भी नाक के साथ कट गई।

पति जब चला गया तो महिला खून से सनी कोतवाली पहुंच गई। पुलिस को आप बीती सुनाने के बाद तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी पति जान आलम के विरुद्ध एनसीआर दर्ज की है। इसके बाद मेडिकल के लिए महिला को पीलीभीत भेजा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.