Move to Jagran APP

ममता कुलकर्णी ने ड्रग रैकेट विवाद पर तोड़ी चुप्पी, खोला पति का राज

ममता कुलकर्णी के पति पर मुंबई पुलिस ने एक ड्रग रैकेट चलाने का आरोप लगाया है। इस पर उन्होंने एक इंटरव्यू में चुप्पी तोड़ते हुए अपने पति के विवाद से जुड़ा सारा सच बताया है।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Fri, 29 Apr 2016 11:24 AM (IST)Updated: Fri, 29 Apr 2016 03:16 PM (IST)
ममता कुलकर्णी ने ड्रग रैकेट विवाद पर तोड़ी चुप्पी, खोला पति का राज

नई दिल्ली। एक समय में शाहरुख खान, सलमान खान जैसे सुपरस्टार्स के साथ फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी सुर्खियों में हैं। दरअसल, मुंबई पुलिस ने एक ड्रग रैकेट का खुलासा किया है, जिसका मुखिया उनके पति विकी गोस्वामी को बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक, ममता के पति कुख्यात ड्रग माफिया हैं और इंटरनेशनल ड्रग रैकेट चलाते हैं।

loksabha election banner

ममता ने पति को बताया निर्दोष

अब इस पूरे विवाद पर ममता ने चुप्पी तोड़ी है और अपने पति को निर्दोष बताया है। 'इंडिया टुडे टेलीविजन' से बातचीत में ममता ने ड्रग डीलिंग्स में अपने पति की संलिप्तता से इंकार किया है और इसको लेकर कुछ महीने पहले केन्या में गिरफ्तार होने की अटकलों को भी खारिज किया है। ममता ने बताया कि पारिवारिक विवाद के कारण उनके पति को पुलिस ने गिरफ्तार किया था और दो महीने बाद रिहा कर दिया था।

पारिवारिक विवाद के कारण हुए थे गिरफ्तार

बकौल ममता, 'ऐसी खबर थी कि विक्की को जेल की सलाखों के पीछे रखा गया है और अमेरिका व दूसरी एजेंसियां मेरे पीछे पड़ी हैं। आपको बता दूं कि दो महीने में वो बाहर अा गए थे। ममता ने इस तरह के आरोपों को भी खारिज किया कि अमेरिका के ड्रग इनफोर्समेंट एडमिनिस्ट्रेशन ने उनके पति के लिए लुकआउट नोटिस जारी किया था। इस बारे में ममता ने विस्तार से बताते हुए कहा कि अमेरिका ने कभी भी उनके खिलाफ कुछ नहीं किया। विक्की सिर्फ दो भाइयों के बीच लड़ाई को लेकर गिरफ्तार हुए थे। वास्तव में तो विक्की का भाई नहीं बल्कि माेंबासा का कोई लड़का आैर उसका भाई था जो ड्रग डीलिंग्स में शामिल थे। दोनों के बीच प्रॉपर्टी को लेकर लड़ाई हो गई और उस वक्त विक्की उनके घर पर मौजूद थे।

क्यों कराया था पति ने धर्म परिवर्तन

जब ममता से पूछा गया कि क्या उनके पति जेल से बाहर आने के लिए अपना धर्म परिवर्तन कराया था तो इस पर उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि अगर कोई आपका जबरन मुंह खोलकर आपको जहर खिलाएगा तो आपका क्या कर सकते हैं?

इस पूरे मामले में सामने आया है नाम

ममता ने किशोर राठौंड, मनोज जैन, जयमुखी जैसे अन्य आरोपियों से भी किसी भी तरह का संबंध होने से इंकार कर दिया है। ठाणे पुलिस द्वारा भारी मात्रा में जब्त किए गए ड्रग मामले में इनका नाम सामने आया है। इस मामले में अब तक कइयों को गिरफ्तार किया जा चुका है और जांच रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि इस ड्रग रैकेट को ममता के पति चला रहे थे। जबकि उनका कहना है कि विक्की को ड्रग इफेड्रिन के बारे में कुछ पता ही नहीं है। वहीं हो सकता है कि ठाणे पुलिस द्वारा उनके खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया जाए।

फिलहाल केन्या में हैं ममता के पति

ममता ने बताया कि विक्की फिलहाल केन्या में हैं और वो अच्छा कर रहे हैं, उनका बिजनेस बढ़ रहा है। लोग उन्हें फंसाने के लिए उनका नाम ले रहे हैं। जब ममता से यह पूछा गया कि क्या वो दोनों मुंबई आने की प्लानिंग कर रहे हैं तो उन्होंने कहा, 'मेरे ख्याल से आने की और चीजें स्पष्ट करने की जरूरत है।'

ड्रग रैकेट में ममता तो शामिल नहीं?

इस बीच, पुलिस इस ड्रग रैकेट मामले में ममता की संलिप्तता की भी जांच कर रही है। इस पर उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं पता कि पुलिस मेरा नाम क्यों ले रही है?'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.