Move to Jagran APP

28 जनवरी को पंजाब में चुनावी सभा कर सकती हैं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

ममता के निर्देश पर ही पहली बार तृणमूल कांग्रेस पंजाब में चुनाव लड़ रही है।

By Mohit TanwarEdited By: Published: Sat, 21 Jan 2017 06:27 PM (IST)Updated: Sat, 21 Jan 2017 10:09 PM (IST)
28 जनवरी को पंजाब में चुनावी सभा कर सकती हैं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी
28 जनवरी को पंजाब में चुनावी सभा कर सकती हैं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

जागरण न्यूज नेटवर्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी 28 जनवरी से पंजाब में चुनावी सभा को संबोधित कर सकती हैं। खबर है कि उत्तर बंगाल के पांच दिवसीय दौरे से कोलकाता लौटने के बाद वह 27 जनवरी की शाम को दिल्ली के लिए रवाना हो सकती हैं, जहां से 28 को पंजाब जाने की बात है। हालांकि तृणमूल की ओर से आधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा नहीं हुई है।

loksabha election banner

ममता के निर्देश पर ही पहली बार तृणमूल कांग्रेस पंजाब में चुनाव लड़ रही है। पार्टी प्रत्याशियों की भी घोषणा हो चुकी है। सूत्रों के मुताबिक पंजाब में ममता विधानसभा चुनाव में अपने पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में मालेरकोटला और बरनाला क्षेत्र में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगी।

यह भी पढ़ें: असिस्टेंट इंजीनियर पर फूटा सीएम का गुस्सा, नौकरी से धोना पड़ा हाथ

उधर पंजाब से खबर है कि शनिवार सुबह तृणमूल की उम्मीदवार बेगम प्रवीण नुसरत ने अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा है कि तृणमूल प्रमुख चुनाव प्रचार के लिए पंजाब आ रही हैं। चुनाव में मुस्लिम कार्ड चलाने के लिए तृणमूल कांग्रेस के पंजाब अध्यक्ष जगमीत सिंह बराड़ ने ममता बनर्जी के संबोधन के लिए मालेरकोटला सीट को प्राथमिकता दी है।

यह भी पढ़ें: आखिरकार चंदू चव्हाण की हुई वतन वापसी, गलती से चला गया था सीमा पार

चूंकि पश्चिम बंगाल में मुस्लिम वोट बैंक पर ममता का अच्छा दबदबा है इसलिए मालेरकोटला में अल्पसंख्यक समुदाय को आकर्षित करने के लिए यहां जनसभा रखी गई है। ममता ही नहीं तृणमूल के उपाध्यक्ष व राज्यसभा सदस्य मुकुल रॉय सहित छह सांसद पंजाब में तृणमूल कांग्रेस का प्रचार करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.