Move to Jagran APP

महाराष्ट्र के वित्तमंत्री को जान से मारने की धमकी

महाराष्ट्र के वित्तमंत्री सुधीर मुनगंटीवार को शराब माफिया की ओर से जान से मारने की धमकी दी गई है। धमकी भरा यह पत्र उनके चंद्रपुर स्थित आवास पर 16 जनवरी को मिला है।

By manoj yadavEdited By: Published: Sat, 24 Jan 2015 09:38 PM (IST)Updated: Sat, 24 Jan 2015 09:42 PM (IST)
महाराष्ट्र के वित्तमंत्री को जान से मारने की धमकी

राज्य ब्यूरो, मुंबई। महाराष्ट्र के वित्तमंत्री सुधीर मुनगंटीवार को शराब माफिया की ओर से जान से मारने की धमकी दी गई है। धमकी भरा यह पत्र उनके चंद्रपुर स्थित आवास पर 16 जनवरी को मिला है।

loksabha election banner

तीन दिन पहले ही महाराष्ट्र सरकार ने मुनगंटीवार की मांग मानते हुए चंद्रपुर जनपद में शराबबंदी लागू करने की घोषणा की थी। चंद्रपुर के ही निवासी मुनगंटीवार लंबे समय से यह मांग करते आ रहे थे। मंत्री बनने के बाद वह सरकारी आवास में भी यह कहकर नहीं गए थे कि जब तब उनके जनपद में दारूबंदी लागू नहीं होती, वह सरकारी आवास नहीं लेंगे।

बता दें कि चंद्रपुर और गढ़चिरौली महाराष्ट्र के नक्सल प्रभावित जिले हैं। महात्मा गांधी की यादों से जुड़े वर्धा जनपद एवं गढ़चिरौली में पहले से दारूबंदी लागू है। अब चंद्रपुर में भी शराब बेचने एवं पीने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।

पत्र में जान से मारने एवं राजनीतिक कैरियर ध्वस्त करने की धमकी दी गई थी। उन्होंने इसकी जानकारी जिले के एसपी को दे दी है और मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस के दावोस से लौटने के बाद मुनगंटीवार उनसे भी इस मामले पर चर्चा करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.