Move to Jagran APP

उप चुनाव में साथ प्रचार करेंगे नीतीश-लालू

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि उप चुनाव में लालू व नीतीश कुमार साथ प्रचार करेंगे। उन्होंने दस सीटों पर होने वाले उप चुनाव में जदयू, राजद और कांग्रेस के बीच सीटों के बंटवारे की घोषणा करते हुए कहा कि जदयू व राजद चार-चार और कांग्रेस दो सीटों पर चुनाव लड़ेगी। जदयू उम्मीद

By Edited By: Published: Sun, 27 Jul 2014 10:27 PM (IST)Updated: Mon, 28 Jul 2014 08:42 AM (IST)
उप चुनाव में साथ प्रचार करेंगे नीतीश-लालू

पटना [जागरण ब्यूरो]। जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि उप चुनाव में लालू व नीतीश कुमार साथ प्रचार करेंगे। उन्होंने दस सीटों पर होने वाले उप चुनाव में जदयू, राजद और कांग्रेस के बीच सीटों के बंटवारे की घोषणा करते हुए कहा कि जदयू व राजद चार-चार और कांग्रेस दो सीटों पर चुनाव लड़ेगी। जदयू उम्मीदवारों के नाम की शीघ्र घोषणा कर दी जाएगी।

loksabha election banner

रविवार को पत्रकारों से बातचीत में सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद जनता महंगाई की मार झेल रही है। यही कारण है कि उत्तराखंड में तीन सीटों पर हुए उपचुनाव में कांग्रेस जीत गई। उत्तराखंड जैसा परिणाम बिहार उप चुनाव में भी आएगा। तालमेल में जदयू हाजीपुर, परबत्ता, मोहनिया व जाले और राजद मोहिउद्दीनगर, छपरा, राजनगर व बांका पर लड़ेगा। कांग्रेस को भागलपुर व नरकटियागंज विधानसभा सीट मिली है।

-----------------

भाजपा से डरकर लालू-नीतीश हुए एक : भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता व पूर्व सांसद सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि भाजपा के खौफ से नीतीश कुमार और लालू प्रसाद ने गठजोड़ कर लिया है। विधानसभा उप चुनाव के लिए भाजपा और सहयोगी दलों में वार्ता चल रही है। उन्होंने खुद के मुख्यमंत्री पद की दौड़ में शामिल होने और विधानसभा चुनाव लड़ने से इन्कार किया।

पढ़ें : जदयू व राजद में 4-4 सीटों पर सहमति

पढ़ें : जदयू से गठबंधन में लालू को कोई शर्त नहीं : नीतीश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.