Move to Jagran APP

गैंगस्टर आनंदपाल का शव लेने से परिजनों का इन्कार

आनंदपाल का शव अभी भी चुरू जिले में रतनगढ़ अस्पताल की मोर्चरी में ही रखा हुआ है।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Published: Mon, 26 Jun 2017 08:02 PM (IST)Updated: Mon, 26 Jun 2017 08:02 PM (IST)
गैंगस्टर आनंदपाल का शव लेने से परिजनों का इन्कार
गैंगस्टर आनंदपाल का शव लेने से परिजनों का इन्कार

जागरण संवाददाता, जयपुर। राजस्थान पुलिस के हाथों दो दिनों पहले एनकाउंटर में मारा गया गैंगस्टर आनंदपाल सिंह मौत के बाद भी सरकार और पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ है। एनकाउंटर को फर्जी बताते हुए परिजनों और राजपूत समाज के लोगों ने सोमवार को भी आनंदपाल का शव नहीं लिया। ये सभी मामले की सीबीआइ से जांच की मांग कर रहे हैं।

loksabha election banner

आनंदपाल का शव अभी भी चुरू जिले में रतनगढ़ अस्पताल की मोर्चरी में ही रखा हुआ है। इधर नागौर जिले में स्थित आनंदपाल के पैतृक गांव सांवराद में सोमवार को बड़ी संख्या में उसके रिश्तेदार व राजपूत समाज के प्रतिनिधि एकत्रित हो गए। राजपूत समाज के लोगों के लगातार सांवराद गांव में पहुंचने से माहौल तनावपूर्ण हो गया।

बढ़ती भीड़ को देखते हुए सोमवार को दोपहर बाद नागौर और चुरू जिलों की सीमा पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया। राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष अजीत सिंह मामडोली और आनंदपाल सिंह के मामा अमर सिंह का आरोप है कि एनकाउंटर फर्जी है।

उनके मुताबिक आनंदपाल सरेंडर करने के लिए बोल रहा था, लेकिन पुलिस ने उसकी नहीं सुनी और गोलियां चला दीं। उन्होंने कहा कि आनंदपाल के शव का अंतिम संस्कार तब ही किया जाएगा जब सरकार इस मामले की जांच सीबीआइ को सौंपेगी।

यह भी पढ़ें:राजस्थान में कुख्यात अपराधी आनंदपाल का एनकाउंटर, पढ़ें इस गैंगस्टर के किस्से


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.