Move to Jagran APP

राहुल का मोदी पर हमला, कहा- 'सूट वाले सबसे बड़े चोर'

केरल की दो दिवसीय यात्रा आए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को मोदी सरकार पर आक्रामक हमले किए। उन्होंने आरोप लगाया कि जमीन की तरह ही अब समुद्र पर भी मोदी सरकार की नजर है। केरल के तटीय त्रिशूर जिले में चवाक्कड तट पर मछुआरों से बातचीत के दौरान राहुल

By Rajesh NiranjanEdited By: Published: Wed, 27 May 2015 08:14 AM (IST)Updated: Wed, 27 May 2015 03:10 PM (IST)
राहुल का मोदी पर हमला, कहा- 'सूट वाले सबसे बड़े चोर'

त्रिशूर। केरल की दो दिवसीय यात्रा आए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को मोदी सरकार पर आक्रामक हमले किए। उन्होंने आरोप लगाया कि जमीन की तरह ही अब समुद्र पर भी मोदी सरकार की नजर है।

loksabha election banner

केरल के तटीय त्रिशूर जिले में चवाक्कड तट पर मछुआरों से बातचीत के दौरान राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर आक्रामक रुख अख्यितार किया। उन्होंने कहा कि समुद्र के पास रहने वाले लोगों के लिए वह एक मां की तरह है। वे आपको आपकी मां से दूर ले जाना चाहते हैं।

राहुल ने कहा कि जिस तरह नरेंद्र मोदी की सरकार किसानों की भूमि छीनने का प्रयास कर ही है, उसी तरह वे मछुआरों को समुद्र से दूर कर देगी। उन्होंने कहा कि वे मछुआरों के हितों की लड़ाई में उनका साथ देंगे।

किसानों की जमीन बहुत कीमती है। केंद्र सरकार उनसे यह छीनना चाहती है। इसलिए हम उनके खिलाफ लड़ रहे हैं। भारत में जमीन सोना हो गई है। मोदी सरकार इसे अपने दोस्तों को देना चाहती है। मोदी सरकार उन कानूनों को खत्म करना चाहती है, जो किसानों के हितों की रक्षा करते हैं।

राहुल गांधी ने अप्रत्यक्ष रुप से प्रधानमंञी मोदी पर हमला करते हुए कहा कि दिनदहाड़े सूट पहन कर आते हैं चोर... सबसे बड़ा चोर है सूट वाला।

राहुल गांधी आज ही मछुआरों से मिलने के बाद रबड़ उत्पादकों से मिलेंगे और उनकी समस्याओं को भी सुनेंगे।

राहुल ने खाई मछली

राहुल ने मछुआरों के घर की बनी मछली का आनंद भी उठाया। उन्होंने कहा कि मेरे लिए यहां आना और मेरे भाई-बहनों से मिलना खुशी की बात है। मुझे लगता है कि मैं यहां फिर आऊंगा क्योंकि मुझे लंच में बहुत ही स्वादिष्ट मछली खिलाई गई। मछुआरों द्वारा पकड़ी गई मछली का स्वाद बड़े जहाजों और जाल से पकड़े जाने वाली मछली से ज्यादा अच्छा होता है। इस दौरान उन्होंने युवाओं के साथ सेल्फी भी खिंचवाई।

सूट-बूट की सरकार के एक साल पूरे होने पर राहुल ने दी बधाई

मुझसे बदला लेने के लिए किसानों का अहित न करे मोदी सरकार: राहुल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.