Move to Jagran APP

केरल के मंत्री ने आईएएस अफसर को कहा- 'पागल'

केरल के एक मंत्री द्वारा एक आईएएस अधिकारी को पागल कहे जाने की सभी राजनैतिक दलों ने कड़ी आलोचना की है।

By Kishor JoshiEdited By: Published: Mon, 24 Apr 2017 08:37 AM (IST)Updated: Mon, 24 Apr 2017 08:37 AM (IST)
केरल के मंत्री ने आईएएस अफसर को कहा- 'पागल'
केरल के मंत्री ने आईएएस अफसर को कहा- 'पागल'

 तिरुवनंतपुरम (एजेंसी)।  केरल के ऊर्जा मंत्री एमएम मणि ने एक आईएएस अफसर को 'पागल' कह दिया है। उनके इस बयान पर राजनीतिक दलों ने क़़डी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

loksabha election banner

अपने गृह जिले इडुक्की में ह़़डपी गई जमीन को वापस लेने की जूनियर आईएएस अधिकारी श्रीराम वेंकिटरमन की कार्रवाई से नाराज मणि ने कहा- 'इडुक्की में अधिकांश धार्मिक स्थान ऐसी जमीन पर हैं, जिसकी टाइटल डीड (मिल्कियत) स्पष्ट नहीं है। वह (वेंकिटरमन) एक पागल आदमी है। उसे ओलंपारा (तिरुवनंतपुरम में मेंटल हॉस्पिटल) भेजा जाना चाहिए।'

वेंकिटरमन की कार्रवाई से इडुक्की पिछले एक सप्ताह से सुर्खियों में है। प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवीएम सुधीरन ने एक युवा आईएएस अधिकारी के खिलाफ मणि की टिप्पणी को प़़ढे-लिखे केरल के शर्मनाक बताते हुए कहा कि वह राज्य के लिए बोझ बन गए हैं।

भाकपा के सहायक सचिव प्रकाश बाबू ने कहा कि वह मणि के बारे में सिर्फ जीसस क्राइस्ट की बात कह सकते हैं कि 'जो लोग नहीं जानते कि वे क्या कर रहे हैं, उसके लिए उन्हें माफ कर दो।' उन्होंने कहा कि वेंकिटरमन जैसे राजस्व अधिकारी ने वही किया है, जो वैधानिक तौर पर उनसे अपेक्षित है। इस बीच, माकपा सचिव के. बालकृष्णन ने इस मामले में टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। 

यह भी पढ़ें: खत्म हो रही VIP परंपरा, केरल के चार मंत्रियों ने भी वाहनों से हटाई लाल बत्ती

यह भी पढ़ें: केजरीवाल का महागठबंधन की पहल, विजयन बोले- कांग्रेस पर भरोसा नहीं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.