Move to Jagran APP

प्रेग्‍नेंट करीना कपूर के बारे में ये बात जान हैरान रह जाएंगे आप...!

आजकल हर शख्‍स प्‍लानिंग के तहत अपनी जिंदगी को आगे बढ़ा रहा है। लेकिन करीना का कहना है कि उन्‍होंने कभी अपनी जिंदगी को लेकर योजना नहीं बनाई है।

By Tilak RajEdited By: Published: Thu, 29 Sep 2016 08:39 AM (IST)Updated: Thu, 29 Sep 2016 08:47 AM (IST)
प्रेग्‍नेंट करीना कपूर के बारे में ये बात जान हैरान रह जाएंगे आप...!

नई दिल्ली (पीटीआई)। करीना कपूर कई मायनों में अलग हैं। फिर चाहे उनकी रील लाइफ हो या फिर रियल लाइफ। रियल लाइफ में करीना को सेल्फी लेने का बहुत शौक है। वह खुद को सेल्फी क्वीन मानती हैं। अगर आपको पता चल जाए कि वह दिनभर में कितनी सेल्फी लेती हैं, तो आप हैरान रह जाएंगे।

loksabha election banner

करीना कपूर इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और वह दिसंबर में अपने पहले बच्चे को जन्म देने जा रही हैं। लेकिन इससे उनके काम पर अभी तक कोई फर्क नहीं पड़ा है। वह फिल्मों की शूटिंग से लेकर अपने सभी दूसरे कमिटमेंट पूरे कर रही हैं। हाल ही में करीना कपूर अपने डिजाइनर फ्रेंड मनीष मल्होत्रा के साथ एक फैशन शो में पहुंचीं। यहां उनसे पूछा गया कि उन्होंने अपने मोबाइल से आखिरी फोटो कब ली थी, तो इस पर उनका जवाब था, 'देखिए, मैं सेल्फी क्वीन हूं। इसलिए मैं अपनी फोटो लेती रहती हूं। लगभग हर पांच से दस मिनट में मैं अपनी एक फोटो तो ले ही लेती हूं।'

आजकल हर शख्स प्लानिंग के तहत अपनी जिंदगी को आगे बढ़ा रहा है। लेकिन करीना का कहना है कि उन्होंने कभी अपनी जिंदगी को लेकर योजना नहीं बनाई है। उन्होंने कहा, 'मैंने कभी लाइफ को लेकर प्लानिंग नहीं की है। मनीष मेरे भाई की तरह हैं और वह जानते हैं कि मैं कभी नहीं सोचती। मैं सिर्फ अपने दिल की सुनती हूं। हां, इतना जरूरत है कि मैं बचपन से एक बड़ी स्टार बनने का ख्वाब देख करती थी।'

बेटी ने दिखाया इतना बोल्ड अंदाज तो सैफ की पहली पत्नी करीना पर भड़कीं!

करीना कपूर पिछली बार बड़े पर्दे पर फिल्म 'उड़ता पंजाब' में नजर आई थीं। इन दिनों वह फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में व्यस्त हैं। इसमें करीना के साथ सोनम कपूर और स्वरा भास्कर भी महत्वपूर्ण किरदारों में नजर आएंगी।

मिलिए बॉलीवुड के टॉप 10 कॉमेडियन से, देखें तस्वीरें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.