PreviousNext

कनिष्क सिंह ने किरीट सोमैया से माफी मांगने को कहा

Publish Date:Fri, 13 May 2016 05:56 PM (IST) | Updated Date:Fri, 13 May 2016 06:35 PM (IST)
कनिष्क सिंह ने किरीट सोमैया से माफी मांगने को कहा
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के सहयोगी कनिष्क सिंह ने भाजपा सांसद किरीट सोमैया से अगस्ता मामले में अपनी टिप्पणी के लिए बिना शर्त माफी मांगने को कहा है।

नई दिल्ली, आइएएनएस : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के सहयोगी कनिष्क सिंह ने भाजपा सांसद किरीट सोमैया से अगस्ता मामले में अपनी टिप्पणी के लिए बिना शर्त माफी मांगने को कहा है। कनिष्क ने शुक्रवार को इस सिलसिले में सोमैया को नोटिस भेजा। कांग्रेस के मीडिया समन्वयक प्रणव झा ने बताया कि कनिष्क सिंह ने किरीट सोमैया से अगस्ता मामले में निराधार आरोप लगाने के लिए माफी मांगने को कहा है। यदि वह ऐसा नहीं करते हैं, तो सिंह उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा चलाएंगे।

अगस्ता पर सोनिया-राहुल को घेरने के बाद अब भाजपा के निशाने पर वाड्रा

किरीट सोमैया ने कनिष्क सिंह पर अगस्ता और राष्ट्रमंडल घोटालों में शामिल होने का आरोप लगाया था। मुंबई से भाजपा के सांसद ने संसद के भीतर और बाहर कनिष्क सिंह पर हमला बोला था।

उन्होंने कहा था कि सिंह के पास एम्मार एमजीएफ के शेयर हैं। सोमैया का कहना था कि अगस्ता घोटाले का एक आरोपी गुइडो हशके इस कंपनी का निदेशक रह चुका है। हालांकि, एम्मार के अलावा कांग्रेस पार्टी और खुद कनिष्क सिंह इस आरोप से इन्कार करते रहे हैं।

अगस्ता में खुद को बचाने के लिए 'गांधी' को बचाना जरूरी है- मिशेल

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Kanishka Singh demanded an apology from Kirit Somaiya(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

कैबिनेट से IPR नीति को मंजूरी, 2017 तक एक महीने में मिलेगा ट्रेड मार्कजीएसटी पारित न होने पर प्रधानमंत्री मोदी का छलका दर्द
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »