Move to Jagran APP

विराट सेना को लेकर केन विलियमसन ने बोल दी ऐसी बात, टीम इंडिया को रहना होगा सावधान

केन विलियमसन के इस बयान के बाद भारतीय टीम को थोड़ा और सजग रहना होगा।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Sun, 22 Oct 2017 11:09 AM (IST)Updated: Sun, 22 Oct 2017 12:16 PM (IST)
विराट सेना को लेकर केन विलियमसन ने बोल दी ऐसी बात, टीम इंडिया को रहना होगा सावधान
विराट सेना को लेकर केन विलियमसन ने बोल दी ऐसी बात, टीम इंडिया को रहना होगा सावधान

मुंबई, पीटीआइ। भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच रविवार (आज) से वनडे सीरीज़ का आगाज होना है। तीन वनडे मैच की इस सीरीज़ का पहला मैच मुंबई में खेला जाएगा। इस मैच से ठीक पहले न्यूज़ीलैंड के कप्तान और विश्व के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज़ों में शुमार केन विलियमसन ने विराट कोहली की सेना को लेकर एक बड़ी बात बोल दी है।

loksabha election banner

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने शनिवार को स्वीकार किया कि भारत को उसकी सरजमीं पर हराना बड़ी चुनौती है। वानखेड़े स्टेडियम में रविवार को होने वाले सीरीज के पहले वनडे मैच से पूर्व विलियमसन ने कहा, ‘घर में भारत का रिकॉर्ड आफी अच्छा है। उन्हें हराना काफी मुश्किल है।

इसके साथ ही कीवी कप्तान ने कहा कि. 'हमें पता है कि घर में वे दुनिया की सबसे मजबूत टीम हैं। इसमें कोई संदेह नहीं कि हमें अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलने की जरूरत है। हमने यहां पिछली सीरीज में देखा कि अंतिम मैच से पहले हम 2-2 से बराबर थे। हालांकि, संभवत: हमने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं किया और अंतिम मैच में प्रदर्शन शर्मसार करने वाला रहा (विशाखापत्तनम में, जिसे हारकर न्यूजीलैंड ने सीरीज गंवा दी थी)। पिछले कुछ समय में हमने अच्छा प्रदर्शन किया है और यहां काफी कड़ी चुनौती होगी।’

केन विलियमसन के इस बयान के बाद भारतीय टीम को थोड़ा और सजग रहना होगा क्योंकि न्यूज़ीलैंड की टीम को कम नहीं आंका जा सकता। क्योंकि इस टीम में एक से बढ़कर एक खिलाड़ी है जो किसी भी समय अपने प्रदर्शन के दम पर मैच का रुख मोड़ने का माद्दा रखते हैं। इस टीम में केन विलियमसन के अलावा रॉस टेलर, मार्टिन गुप्टिल, कॉलिन मुनरो जैसे बल्लेबाज़ हैं तो वहीं गेंदबाज़ी में इस टीम के पास ट्रेंट बोल्ट, टीम साउथी और एडम मिल्ने जासे गेंदबाज़ है जो किसी भी वक्त अपनी धार और रफ्तार से विरोधी टीम को धराशाई कर सकते हैं। वहीं इस टीम के पास मिशेल सेंटनर और ईश सोढ़ी जैसे स्पिनर भी हैं जो अपनी फिरकी से भारतीय टीम के लिए परेशानियां खड़ी कर सकते हैं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.