Move to Jagran APP

पटना में नौकरी के नाम पर 'जिगोलो' बनने का ऑफर

नौकरी के नाम पर पहले युवक से पैसे ठगे और बाद में उसे जबर्दस्ती किसी 'मैडम' से मिलने को कहा। पीड़ित युवक ने सोमवार को मामले की शिकायत एसएसपी से की। उसका आरोप है कि ठग लगातार फोन पर दबाव बना रहे है मगर थाने पर सुनवाई नहीं हो रही।

By manoj yadavEdited By: Published: Tue, 21 Apr 2015 09:24 AM (IST)Updated: Tue, 21 Apr 2015 11:12 AM (IST)
पटना में नौकरी के नाम पर 'जिगोलो' बनने का ऑफर

जागरण संवाददाता, पटना। नौकरी के नाम पर पहले युवक से पैसे ठगे और बाद में उसे जबर्दस्ती किसी 'मैडम' से मिलने को कहा। पीड़ित युवक ने सोमवार को मामले की शिकायत एसएसपी से की। उसका आरोप है कि ठग लगातार फोन पर दबाव बना रहे है मगर थाने पर सुनवाई नहीं हो रही। एसएसपी ने जल्द ही नौकरी के नाम पर ठगी करने वाले इस गिरोह को पकड़ने का दावा किया है।

loksabha election banner

पीड़ित युवक सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के मुस्सलहपुर हाट का रहने वाला है। युवक ने बताया कि 13 अप्रैल को अखबार में कम्प्यूटर ऑपरेटर के रिक्त पद का विज्ञापन देखा। उसने विज्ञापन पर दिए नंबर पर बात की जिससे रंजीत नाम के शख्स से बात हुई। रंजीत ने युवक के बारे में पहले पूछताछ की और बाद में एक ईमेल आईडी दिया। इस पर फोटो सहित सभी सर्टिफिकेट भेजने को कहा। अगले दिन फोन आया कि आपका सलेक्शन हो गया। रंजीत ने बताया कि पटना में कॉल सेंटर में काम करना है। इसके लिए पहले पांच हजार रुपये जमा करने पड़ेंगे। युवक ने बताए गए अकाउंट में पैसा जमा कर दिया। फिर तीन हजार की मांग हुई। उसने फिर से राशि जमा कर दी मगर फिर भी नौकरी नहीं मिली।

मेम साहब से मिलने की दी सलाह
पीड़ित युवक ने जब रंजीत के पास फोन कर पैसा मांगा तो उसने कहा कि पैसा तो नहीं मिलेगा। हां, मेम साहब के पास जाना पड़ेगा। युवक को समझने में देर न लगी कि वह किसी दलाल के चंगुल में फंस गया है। उसने आरोप लगाया कि यह गिरोह नौकरी के नाम पर पैसे ऐंठने के साथ युवकों से जिस्मफरोशी भी कराता है।

------------------------------------------------------------------------------------------

युवक के साथ नौकरी के नाम ठगी करने का मामला संज्ञान में आया है। जल्द ही ठगी करने करने वाले गिरोह का खुलासा होगा।
-जितेन्द्र राणा, एसएसपी

पढ़ेंः साथियों संग सिपाही ने किया किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म

पढ़ेंः कानपुर में चोरी के आरोप में बंद महिला से थाने में सामूहिक दुष्कर्म!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.