PreviousNext

राज्‍यसभा में विपक्ष के साथ आए जदयू नेता शरद यादव

Publish Date:Tue, 08 Aug 2017 01:54 PM (IST) | Updated Date:Tue, 08 Aug 2017 04:28 PM (IST)
राज्‍यसभा में विपक्ष के साथ आए जदयू नेता शरद यादवराज्‍यसभा में विपक्ष के साथ आए जदयू नेता शरद यादव
अपनी पार्टी के भाजपा से मिल जाने के बाद भी आज शरद यादव संसद में विपक्षियों की ओर ही दिखे। वे पहले जिस सीट पर बैठते थे वहीं पर आज भी नजर आए और विपक्ष द्वारा उठाए गए मुद्दे पर उनके

नई दिल्‍ली (प्रेट्र)। राज्‍यसभा में मंगलवार को नोटों की छपाई के मुद्दे पर विपक्ष द्वारा सरकार पर निशाना साधे जाने के दौरान जद (यू) नेता शरद यादव विपक्षियों की ओर नजर आए। बिहार सरकार के गठन में अपनी पार्टी के सहयोग से कथित तौर पर शरद यादव परेशान हैं।

कहा जा रहा है कि बिहार में सरकार गठन के लिए भाजपा व अपनी पार्टी के हाथ मिलाने से यादव परेशान हैं।
बिहार में भाजपा के साथ मिलने से पहले विपक्षियों के बेंच में सबसे पहली पंक्‍ति पर बैठने वाले यादव ने आज राज्‍यसभा में 500 रुपये के मूल्‍य वाले दो नोटों की कॉपी दिखायी।

कांग्रेस के कपिल सिब्‍बल द्वारा उठाए गए इस मुद्दे पर उन्‍होंने कहा, ‘मैं हस्‍ताक्षर के साथ नोटों की ये कॉपी दे सकता हूं।‘ उन्‍होंने आगे कहा दुनिया में कोई ऐसा देश नहीं जिसकी करेंसी अलग अलग साइज की हो। ‘एक बड़ा एक छोटा।‘ शरद यादव ने कहा कि यह कोई छोटी बात नहीं है। सरकार को जवाब देना होगा। एक ही मूल्य के दो तरह के नोट नहीं छापे जा सकते।

लालू यादव के राजद से बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के गठबंधन तोड़े जाने और भाजपा के साथ मिलकर सरकार बनाने पर यादव ने चुप्‍पी साध रखी है। एक ओर बसपा के सतीश मिश्रा और दूसरी ओर सपा के रामगोपाल के साथ उनका बैठना जारी है।

यह भी पढ़ें: शरद की नसीहत: समन्‍वय की राजनीति से ही बचेगी साझी विरासत

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:JDU leader Sharad Yadav sides with Oppn in RS(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

जल्द ही रिलीज होगी हार्दिक पटेल की पुस्तक 'हू टुक माइ जॉब'7 साल बाद राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई करेंगे ये 3 जज
यह भी देखें