Move to Jagran APP

जयललिता ने दिया रजनीकांत, मेनका को धन्यवाद

जेल से बाहर आने के बाद केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी और अभिनेता रजनीकांत की बधाई को स्वीकारते हुए अन्नाद्रमुक प्रमुख जे. जयललिता ने दोनों को धन्यवाद किया है। महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी ने जयललिता को लिखे पत्र में इस कठिन समय को सुगम करने के लिए हरसंभव सहायता का भरोसा दिलाया है। पत्र के जवाब म

By Sudhir JhaEdited By: Published: Mon, 20 Oct 2014 03:48 PM (IST)Updated: Mon, 20 Oct 2014 03:58 PM (IST)
जयललिता ने दिया रजनीकांत, मेनका को धन्यवाद

चेन्नई। जेल से बाहर आने के बाद केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी और अभिनेता रजनीकांत की बधाई को स्वीकारते हुए अन्नाद्रमुक प्रमुख जे. जयललिता ने दोनों को धन्यवाद किया है।

loksabha election banner

महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी ने जयललिता को लिखे पत्र में इस कठिन समय को सुगम करने के लिए हरसंभव सहायता का भरोसा दिलाया है। पत्र के जवाब में जयललिता ने कहा कि इस पत्र ने मुझे अंदर तक छू लिया है। उन्होंने कहा, 'यह इसलिए भी महत्वपूर्ण है कि केंद्रीय मंत्री होने के कारण व्यस्त दिनचर्या के बावजूद आपने मेरे बारे में सोचा और यह शुभकामना दी। इसके लिए आपका धन्यवाद और ईश्वर से प्रार्थना है कि वे आपको और आपके परिवार को प्रसन्न रखें।' जयललिता ने दक्षिण के महान अभिनेता रजनीकांत को भी उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया। अन्नाद्रमुक ने रविवार को रजनीकांत और मेनका गांधी के पत्रों को जारी किया था जिनमें जयललिता के लिए समर्थन और सहयोग की बात कही गई थी।

पढ़ें: जया ने ही सुधाकरन की शादी पर खर्च किए थे तीन करोड़

पढ़ें: जयललिता को मुसीबत से जल्द निकलने की उम्मीद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.