Move to Jagran APP

ओडिशा: BJP की जीत से बीजद में बेचैनी, सांसद जय पांडा ने भी जताया विरोध

ओडिशा में पंचायत चुनावों में भाजपा की जीत के बाद सत्‍तारूढ़ पार्टी में खलबली मच गयी है ।

By Monika minalEdited By: Published: Tue, 28 Mar 2017 04:27 PM (IST)Updated: Tue, 28 Mar 2017 06:18 PM (IST)
ओडिशा: BJP की जीत से बीजद में बेचैनी, सांसद जय पांडा ने भी जताया विरोध
ओडिशा: BJP की जीत से बीजद में बेचैनी, सांसद जय पांडा ने भी जताया विरोध

भुवनेश्‍वर (जेएनएन)। ओडिशा में हाल में हुए पंचायत चुनावों में भाजपा की मिली अप्रत्‍याशित जीत से सत्‍तारुढ़ बीजू जनता दल (बीजद) में बेचैनी बढ़ गयी है। बीजद के प्रमुख नेताओं में से एक जय पांडा द्वारा अखबार में लिखे गए एक लेख को लेकर पार्टी में आपत्‍ति जतायी जा रही है।

loksabha election banner

यहां तक कि ट्वीटर पर पांडा को एक यूजर ने चेतावनी देते हुए कहा, ‘आपके लेख से ओडिशा की राजनीति में हलचल मच जाएगी। क्‍या आप इसके परिणामों का सामना करने के लिए तैयार हैं।‘ इस पर पांडा ने जवाब दिया है, ‘ऐसा क्‍यों है? मैंने वही किया है जो पार्टी संस्‍थापक अध्‍यक्ष ने हमें करने को कहा। क्‍या किसी ने इसमें कोई गलती निकाली।‘

इसे पांडा की स्‍पष्‍टीकरण भी कह सकते हैं क्‍योंकि उन्‍होंने ट्वीटर हैंडल के जरिए सफाई देते हुए कहा कि उनके द्वारा अखबार में लिखे गए लेख में ऐसा कुछ नहीं है जो उनकी पार्टी व पार्टी अध्‍यक्ष मुख्‍यमंत्री नवीन पटनायक के लिए समस्‍या पैदा करे। यह लेख तो उन्‍होंने अध्‍यक्ष द्वारा दिए गए आत्‍मचिंतन के निर्देश के बाद लिखा।

 
पांडा ने आगे कहा, ‘मुझ पर लगाए गए आरोपों और किसी तरह के अटकलों से मैं इनकार करता हूं।‘ ट्वीटर के जरिए आज संसद सदस्‍य पांडा ने ट्वीट कर बताया कि ओडिशा के स्‍थानीय चुनावों में भाजपा की जीत के बाद मुख्‍यमंत्री द्वारा आत्‍मचिंतन के लिए कहा गया और इसके बाद ही मैंने यह लेख लिखा है। बता दें कि इस लेख में पांडा ने लिखा है कि पंचायत चुनाव में पार्टी की हार से किसी को चकित नहीं होना चाहिए।

यह भी पढ़ें: ओडिशा : पंचायत चुनावों में भाजपा की जीत से सहमा बीजू जनता दल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.