Move to Jagran APP

जम्मू-कश्मीर: पुलिसकर्मी के आतंकी बनने की तस्वीर वायरल

पुलिसकर्मी का नाम इश्फाक अहमद है और वह दक्षिण कश्मीर में जिला शोपियां के अंतर्गत हेफ श्रीमाल गांव का रहने वाला है।

By Manish NegiEdited By: Published: Fri, 27 Oct 2017 08:04 PM (IST)Updated: Fri, 27 Oct 2017 08:04 PM (IST)
जम्मू-कश्मीर: पुलिसकर्मी के आतंकी बनने की तस्वीर वायरल
जम्मू-कश्मीर: पुलिसकर्मी के आतंकी बनने की तस्वीर वायरल

श्रीनगर, राज्य ब्यूरो। जम्मू-कश्मीर पुलिस का लापता जवान लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी बन गया है। शुक्रवार को सोशल मीडिया पर उसका फोटो वायरल हुआ। वायरल तस्वीर के अनुसार लश्कर ने उसका कोड नाम अबु अकरम रखा है। पुलिस ने इस मामले में कुछ भी बताने से इन्कार करते हुए कहा कि अभी जांच की जा रही है।

loksabha election banner

पुलिसकर्मी का नाम इश्फाक अहमद है और वह दक्षिण कश्मीर में जिला शोपियां के अंतर्गत हेफ श्रीमाल गांव का रहने वाला है। वह बीते कुछ महीनों से जम्मू संभाग के अंतर्गत जिला पुलिस लाइन कठुआ में तैनात था और छुट्टी पर घर गया था। अवकाश की अवधि बीत जाने के बावजूद जब उसने कुछ दिनों तक ड्यूटी पर रिपोर्ट नहीं की तो उसके बारे में छानबीन की गई।

परिजनों के मुताबिक, वह गत सोमवार को कठुआ के लिए रवाना हुआ था, लेकिन आज तक नहीं पहुंचा। फिलहाल, उसके लापता होने से जुडे़ सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है। इस बीच, इश्फाक अहमद के लापता होने की खबर फैलने के कुछ ही देर बाद सोशल मीडिया पर उसका एक फोटो वायरल हो गया। इस फोटो में वह हथियारों संग नजर आ रहा है। बताया गया है कि वह अब लश्कर के स्थानीय गुट का सदस्य बन गया है। उसका कोड अबु अकरम रखा गया है।

यह भी पढ़ें: दो साल बाद जेल से बाहर आएगा अलगाववादी नेता मसर्रत आलम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.