Move to Jagran APP

एयरपोर्ट पर भिड़ गईं जैकलीन और लीजा हेडन, खूब चले लात-घूंसे

आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं दो एक्‍ट्रेस के बीच हुई हाथापाई की वीडियो। इस वीडियो में जैकलीन फर्नांडिस और लीजा हेडन एयरपोर्ट पर भिड़ गईं।

By Tilak RajEdited By: Published: Sat, 28 May 2016 02:23 PM (IST)Updated: Sat, 28 May 2016 03:01 PM (IST)
एयरपोर्ट पर भिड़ गईं जैकलीन और लीजा हेडन, खूब चले लात-घूंसे

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के बीच अनबन और कोल्डवार की खबरें तो आपने काफी सुनी और पढ़ी होंगी। लेकिन आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं दो एक्ट्रेस के बीच हुई हाथापाई की वीडियो। इस वीडियो में जैकलीन फर्नांडिस और लीजा हेडन एयरपोर्ट पर भिड़ गईं। इस दौरान कभी जैकलीन हावी नजर आईं, तो कभी लीजा।

loksabha election banner

अमिताभ बच्चन पर पूछे गए सवाल पर ऐश्वर्या से ये उम्मीद ना थी!

अक्षय कुमार ने एक वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इसमें जैकलीन और लीजा एयरपोर्ट पर झगड़ती हुई नजर आ रही हैं। दोनों में हवाई जहाज में चढ़ने को लेकर झगड़ा हो रहा है। कभी जैकलीन, लीजा को कमर से पकड़कर धकेल रही रही हैं। तो कभी लीजा जैकलीन को लात मार रही है। हालांकि इस दौरान दोनों एक्ट्रेसेस के बीच मजाक चल रहा है। लेकिन ऐसा लग रहा है कि इनके बीच कोई पुरानी दुश्मनी है, जिसकी भड़ास इस माजक में निकाली जा रही है। इस वीडियो के साथ अक्षय ने कैप्शन लिखा- ऐसा लगता है कि जैकलीन और लीजा के बीच सलमान खान की 'किक 2' के लिए कॉम्पिटिशन चल रहा है।

बता दें कि इससे पहले भी अक्षय ने एक वीडियो शेयर किया था। यह वीडियो अहमदाबाद की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान का था, जहां 'हाउसफुल 3' की टीम फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं। यहां जैकलीन और लीजा के बीच स्टेज पर माइक के लिए झगड़ा हो गया था।

सलमान, ऐश्वर्या, अभिषेक का ये वीडियो खूब हुआ वायरल, आपने देखा

अक्षय, जैकलीन, लीजा हेडन, अभिषेक बच्चन और रितेश देशमुख इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'हाउसफुल 3' की प्रमोशन में जुटे हुए हैं। एक्शन से भरपूर साजिद, फरहाद के निर्देशन में बनी 'हाउसफुल 3' 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.