Move to Jagran APP

केजरीवाल से मुकाबले को तैयार आइटम गर्ल राखी सावंत

भाजपा को अपना घर बताने वाली बॉलीवुड आइटम गर्ल राखी सावंत आम आदमी पार्टी नेता अरविंद केजरीवाल को चुनावी चुनौती देना चाहती हैं। बीते दिनों अचानक भाजपा मुख्यालय पहुंच चुकीं सावंत कहती हैं कि अगर पार्टी मौका दे तो वो केजरीवाल को किसी भी संसदीय क्षेत्र से चुनौती देने को तैयार हैं। खुद को नरेंद्र मोदी का फै

By Edited By: Published: Sun, 09 Mar 2014 08:35 AM (IST)Updated: Sun, 09 Mar 2014 09:09 AM (IST)
केजरीवाल से मुकाबले को तैयार आइटम गर्ल राखी सावंत

नई दिल्ली [प्रणय उपाध्याय]। भाजपा को अपना घर बताने वाली बॉलीवुड आइटम गर्ल राखी सावंत आम आदमी पार्टी नेता अरविंद केजरीवाल को चुनावी चुनौती देना चाहती हैं। बीते दिनों अचानक भाजपा मुख्यालय पहुंच चुकीं सावंत कहती हैं कि अगर पार्टी मौका दे तो वो केजरीवाल को किसी भी संसदीय क्षेत्र से चुनौती देने को तैयार हैं। खुद को नरेंद्र मोदी का फैन बताने वाली राखी अभी भाजपा की सदस्य तो नहीं बनी हैं, लेकिन पार्टी के चुनाव प्रचार के लिए कमर जरूर कस चुकी हैं।

loksabha election banner

दैनिक जागरण से बातचीत में राखी ने कहा कि भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के पक्ष में प्रचार के लिए उन्होंने अपनी सभी शूटिंग कार्यक्रम अगले चार महीनों तक के लिए निरस्त कर दिए हैं। मोदी के मुकाबले केजरीवाल की चुनौती को बेमानी बताते हुए राखी अपने अंदाज में कहती हैं कि अरविंद तो नरेंद्र मोदी के नाखून के बराबर भी नहीं है।

अपने बयानों से अक्सर विवाद छेड़ने वाली बॉलीवुड गर्ल बेबाकी से कहती हैं कि दिल्ली में नाकाम साबित हुए केजरीवाल सिर्फ नौटंकी कर रहे हैं। उन्होंने लोगों का दिल तोड़ा है जिसकी उन्हें सजा मिलनी चाहिए। एक सवाल के जवाब में राखी ने कहा कि केजरीवाल को सिर्फ कैमरों से प्यार है और मेरे मुकाबले सामने आएं तो पता चलेगा .क्योंकि मीडिया मुडो उनसे ज्यादा प्यार देता है।

बता दें कि बीते सप्ताह राखी अचानक भाजपा मुख्यालय पहुंच गई थी जहां उन्होंने पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह के पैर छुए थे। साथ ही कहा था कि वो चाहती हैं कि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनें। बीते कुछ समय से भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोल रही आम आदमी पार्टी संकेत दे रही है कि अगर मोदी गुजरात से बाहर चुनाव लड़े तो केजरीवाल चुनावी मैदान में उन्हें सीधी चुनौती देंगे।

मोदी के प्रचार रथ पर सवार हो सकती हैं आइटम गर्ल राखी

पार्टी कार्यालय पहुंची राखी बोली, भाजपा मेरे घर जैसा

केजरीवाल पर राखी सावंत का वार, बोली भाजपा की बेटी हूं

केजरी की सावंत से तुलना कर चुके हैं उद्धव

दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार के धरने पर बैठने पर तंज कसते हुए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने उनकी तुलना राखी सावंत से की थी। पार्टी के मुखपत्र सामना में लिखे संपादकीय में ठाकरे ने कहा था कि आइटम गर्ल राखी भी अरविंद से बेहतर सरकार चला सकती हैं। शिवसेना नेता की इस टिप्पणी को अपने लिए शुभेच्छा मानते हुए राखी ने उनका शुक्रिया भी अदा किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.