PreviousNext

SP में मचे घमासान पर बोले अमर सिंह, अखिलेश को जन नेता बनने में लगेगा वक्त

Publish Date:Tue, 25 Oct 2016 08:54 PM (IST) | Updated Date:Tue, 25 Oct 2016 09:48 PM (IST)
SP में मचे घमासान पर बोले अमर सिंह, अखिलेश को जन नेता बनने में लगेगा वक्त
सपा सांसद ने आगे कहा कि वह यह नहीं कह रहे हैं कि अखिलेश जन नेता नहीं है, लेकिन उनका मानना है कि जन नेता बनने में समय लगता है।

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। उत्तर प्रदेश की सत्ताधारी समाजवादी पार्टी के भीतर मचे सियासी कलह पर पार्टी के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने उन आरोपों को खारिज कर दिया कि वह पार्टी को बर्बाद करना चाहते हैं। मंगलवार को कोलकाता में उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव एक असाधारण मुख्यमंत्री हैं, लेकिन जन नेता बनने में उनको वक्त लगेगा। सिंह ने जोर देकर कहा कहा कि पहली बार सत्ता संभाल रहे अखिलेश यादव का फोकस विकास पर है और उनका विकास का एजेंडा शानदार है।

सपा सांसद ने आगे कहा कि वह यह नहीं कह रहे हैं कि अखिलेश जन नेता नहीं है, लेकिन उनका मानना है कि जन नेता बनने में समय लगता है। अखिलेश अभी भी बहुत युवा है। उन्होंने कहा, मुलायम सिंह यादव की संगठन क्षमता व उनका लंबा राजनीतिक अनुभव और अखिलेश का युवा चेहरा पार्टी के लिए जरूरी है। अमर सिंह ने मुलायम सिंह को सपा का जनक बताया।

हालांकि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के गुट की ओर से पार्टी को बर्बाद करने के आरोपों पर अमर सिंह ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष मुलायम सिंह के बयान के बाद ये आरोप निरर्थक हैं। उन्होंने अपने साथ खड़ा होने के लिए सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह और पार्टी के यूपी प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव का धन्यवाद किया।

पार्टी में जारी घमासान पर अमर सिंह ने कहा कि लोकतंत्र में संकट कोई नई बात नहीं है। उन्होंने कहा, संकट का समाधान अहम है। इसके लिए उन्होंने केरल में माकपा का उदाहरण दिया।

पढ़ें- हमारा परिवार और पार्टी एक है, शिवपाल पर सीएम करेंगे फैसला : मुलायम सिंह

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:It will take time to become akhilesh yadav a mass leader said amar singh(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

मानव तस्करी रोधी बिल को कैबिनेट की मुहर का इंतजारकॉल सेंटर से ठगी मामले में अहमदाबाद में दो धरे गए
यह भी देखें