Move to Jagran APP

कांग्रेस के आगे झुकी सरकार, सिलेक्ट कमेटी को जाएगा बीमा बिल

विवादित बीमा बिल पर सरकार ने विपक्ष के सामने घुटने टेक दिए हैं। विपक्ष और खासकर कांग्रेस की मांग के सामने झुकते हुए सरकार ने बीमा बिल को सिलेक्ट कमेटी के पास भेजने का फैसला किया है। यह फैसला सरकार ने कई दिनों तक इस बिल पर जारी बहस के बाद लिया है। इससे पहले इस विवाद को सुलझाने के लिए बुलाई गई स

By Edited By: Published: Thu, 07 Aug 2014 11:03 AM (IST)Updated: Thu, 07 Aug 2014 12:56 PM (IST)
कांग्रेस के आगे झुकी सरकार, सिलेक्ट कमेटी को जाएगा बीमा बिल

नई दिल्ली। विवादित बीमा बिल पर सरकार ने विपक्ष के सामने घुटने टेक दिए हैं। विपक्ष और खासकर कांग्रेस की मांग के सामने झुकते हुए सरकार ने बीमा बिल को सिलेक्ट कमेटी के पास भेजने का फैसला किया है। यह फैसला सरकार ने कई दिनों तक इस बिल पर जारी बहस के बाद लिया है।

loksabha election banner

इससे पहले इस विवाद को सुलझाने के लिए बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में कोई नतीजा न निकलने के बाद कांग्रेस ने अपनी मांग को फिर दोहराया था। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सरकार के उन आरोपों का भी खंडन किया था जिसमें सरकार ने कांग्रेस पर इस विषय को लेकर दोहरा मानदंड अपनाने की बात कही थी। हालांकि इस बिल के मौजूदा स्वरूप का एनसीपी और बीजद ने समर्थन किया था।

पढ़ें: बीमा बिल पर दोहरे मापदंड के आरोप का राहुल ने किया खंडन

विवादित बीमा पर बुलाई सर्वदलीय बैठक में नहीं बनी सहमति


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.